Home » मनोरंजन » radhika apte parched nude scenes
 

न्यूड सीन पर राधिका आप्टे ने कहा, कोई दिक्कत नहीं इसे करने में

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2016, 15:59 IST
(फिल्म ‘पार्च्ड’)

अभिनेता अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी डायरेक्टर लीना यादव की फिल्म ‘पार्च्ड’ में न्यूड सीन करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के सीन करने से कोई परहेज नहीं है, बशर्ते स्क्रिप्ट की डिमांड हो.

राधिका ने कहा, “मुझे न्यूड सीन करने में कोई परेशानी नहीं है. मैं वैश्विक सिनेमा देखते हुए बड़ी हुई हूं और मैंने काफी यात्रा की है, इसलिए मुझे इन सबको लेकर कोई झिझक नहीं है. मैंने भारत में और विदेशों में लोगों को मंच पर नग्न प्रस्तुतियां देते देखा है.”

उन्होंने कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि मुझे अपने शरीर को लेकर शर्म क्यों करनी चाहिए. मैं बतौर एक कलाकार इसे एक माध्यम के तौर पर इस्तेमाल करती हूं.”

फिल्म ‘पार्च्ड’ में राधिका के साथी कलाकार आदिल हुसैन के साथ अंतरंग दृश्य अगस्त में ऑनलाइन लीक हो गए थे, लेकिन राधिका का कहना है कि वह इसकी परवाह नहीं करती हैं.

गौरतलब है कि राधिका की फिल्म ‘पार्च्ड’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के कुछ बोल्ड सीन्स कई जगहों पर पॉर्न कहकर बेचे जा रहे थे.

फिल्म के बोल्ड लव मेकिंग सीन्स के चलते कोलकाता में इसकी सीडी पॉर्न कहकर 90 रुपये में बेची जा रही है. इस फिल्म में एक्टर आदिल हुसैन और राधिका आप्टे का एक लव मेकिंग सीन है. यह सीन अगस्त में इंटरनेट पर लीक हो गया था. इंटरनेट पर लीक हुए इस सीन की वजह से फिल्म लगातार सुर्खियों में रही है.

इससे पहले बातचीत में फिल्म के एक्टर आदिल ने कहा था, मुझे इसके बारे में गूगल से पता चला था, देखकर बहुत अजीब लगा कि इस बात को किस तरह परोसा जा रहा है. इससे पता चलता है कि हमारे समाज के लोग सेक्स को लेकर कितने ज्यादा ऑबसेस्ड हैं.

First published: 17 September 2016, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी