Home » मनोरंजन » Rajinikanth's Kabali will release in 400 US screens
 

अमेरिका में 400 स्क्रीन में रिलीज होगी रजनीकांत की 'कबाली'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2016, 8:35 IST

सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'कबाली' आगामी 22 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. एक ताजा खबर के मुताबिक रजनीकांत की इस फिल्म को अमेरिका में 400 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज किया जाएगा. रिलीज से एक दिन पहले फिल्म का विशेष प्रीमियर आयोजित किया जाएगा.

अमेरिका में सिनेगैलेक्सी नाम की डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी कबाली फिल्म को वितरित कर रही है. इसने 'थेरी' और '24' को भी इससे पहले रिलीज करवाया था.

मोहंजो दारोः फिल्म निर्माता गोवारिकर पर स्क्रिप्ट चोरी का मुकदमा

समाचार एजेंसी आईएएनएस को सिनेगैलेक्सी की मधु गैलार्पति ने बताया, "अमेरिका में रजनीकांत अभिनीत फिल्म की यह अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी. फिल्म का तमिल और तेलुगु वर्जन 400 स्क्रीनों में रिलीज किया जाएगा." मधु के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज से पहले ही इसकी काफी चर्चा है.

उन्होंने कहा, "हमने मंगलवार को इसकी टिकटों की बुकिंग खोली तो दो घंटे से भी कम वक्त में सैन जोस स्थित टाउन 3 सिनेमा की सभी टिकटें बिक गईं. प्रीमियर की टिकटों की कीमत 25 डॉलर (करीब 1,675 रुपये) रखी गई है लेकिन फिर भी इनकी काफी मांग है."

'मदारी' इरफान ने लिया 'कबाली' रजनीकांत से पंगा

बता दें कि पा रंजीत निर्देशित 'कबाली' फिल्म में राधिका आप्टे, किशोर, दिनेश, कालिया रसन, धंसिका और ताइवान के कलाकार विंस्टन चाओ प्रमुख किरदार निभाते नजर आएंगे. 

फिल्म में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका में  नजर आएंगे जो मलेशिया में तमिलों के लिए लड़ते हैं. फिल्म को हिंदी और मलयाली भाषा में भी डब किया गया है.

First published: 14 July 2016, 8:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी