Home » मनोरंजन » Rakesh Roshan completes 50 years in Bollywood, son Hrithik Roshan celebrates his achievement bollywood news
 

राकेश रोशन ने बाॅलीवुड में पूरी की हाफ सेंचुरी, ऋतिक ने किया सैल्यूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2017, 11:39 IST

भारतीय मनोरंजन उद्योग में 50 साल पूरे करने के बाद भी अभिनेता-फिल्मकार राकेश रोशन का कहना है कि समय गुजरने के साथ उन्हें सबसे बड़ी सीख 'हमेशा छात्र बने रहने की' मिली है.

राकेश रोशन ने बधाई संदेशों पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को ट्वीट किया, "बधाई के लिए आप सबका धन्यवाद. इन 50 सालों में मैंने जो सबसे अच्छी बात सीखी है कि हमेशा छात्र बने रहो. अपने सपनों को साकार करने की कोशिश कर रहे सभी छात्रों को शुभकामनाएं."

राकेश रोशन ने 1967 में अपना सिनेमाई सफ़र शुरू किया और 1970 में फिल्म 'घर-घर की कहानी' से अभिनय की दुनिया में आगाज किया. उन्होंने खट्टा मीठा, खेल खेल में और खूबसूरत जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया.

ऋतिक रोशन ने इस मौके पर ट्विटर पर लिखा, "सिनेमा में पिता के 50 साल के सफर का जश्न, लेकिन वह ऑफिस में हैं और 100 साल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं. हमारे लिए असंभव उदाहरण पेश करने के लिए आपका शुक्रिया डैड. हम आपको प्यार करते हैं पापा!"

पिता और बेटे ने मिलकर कहो ना प्यार है और कोई मिल गया जैसी सफल फिल्में दी हैं. ऋतिक ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके पिता जोश से भरपूर और ऊर्जावान रहते हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वह हमेशा रहेंगे और काम करते रहेंगे.

First published: 3 July 2017, 11:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी