Home » मनोरंजन » rakhi sawant gets trolled for laying in a video
 

चल झूूठी…! करवाचौथ पर झूठ बोलते पकड़ी गईं राखी सावंत, इंस्टा से हटाया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2019, 15:12 IST

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसके चलते वो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालही में उन्होंने करवाचौथ के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिस पर उनके फैंस ने एक बड़ा झूठ बोलते ही पकड़ लिया. जब फैंस ने राखी से सवाल पूछने लगे तो राखी ने फौरन अपना वीडियो डिलीट कर दिया.

दरअसल राखी सावंत ने करवाचौथ पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वो गाजर का हलवा बनाते हुए नजर आ रहीं थी. राखी ने उस वीडियो में बताया था कि वो करवाचौथ का व्रत मना रही हैं. उन्होंने कहा था कि वो किसी गांव वांव में नहीं हैं इसलिए उन्होंने इस तरह के कपड़े पहने हुए हैं.

उन्होंने कहा कि आप देख सकते हैं मैंने इतने सारे बादम वगैरह मैंने ऑनलाइन ऑर्डर किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने किचन को यूके की किचन बताया है उन्होंने कहा कि ये सारा सामान यहां रहने वालों का हैं उन्होंने हमें इसी के साथ बेच दिया है. राखी के इस वीडियो में उऩकी हाउसमेड भी नजर आ रही है.

राखी द्ववारा करवाचौथ पर शेयर किए गए इस वीडियो में उनका झूठ पकड़ लिया गयाय इतना ही नहीं जब उनके झूठ का फैंस को पता चला तो वो ट्रोल होना शुरू हो गई. राखी ने शेयर किए गए इस वीडियो को फौरन पेज से हटा दिया. हालांकि राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर अब भी वायरल हो रहा है.

First published: 21 October 2019, 15:12 IST
 
अगली कहानी