Home » मनोरंजन » rakhi sawnt reached china to kill coronavirus instagram
 

Video: कोरोना वायरस को खत्म करने चीन पहुंची राखी सावंत, कहा- 'चीनी-मिनी चाउ चाउ, वायरस को खाऊं-खाऊं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 15:12 IST

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (rakhi sawnt)  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.इस बार उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.जिसके चलते वो सुर्खियों में आ गई है. वीडियो में राखी सावंत बता रहीं हैं कि वो कोरोना वायरस से लड़ने चीन जा रहीं हैं. राखी ने अपने वीडियो में ये दावा किया है कि इस वायरस को खत्म करने के बाद ही वो चैन की सांस लेगीं.

सोशल मीडिया पर शेयर हुए वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि,’चीन जा रही हूं, कोरोना वायरस को खत्म करने...’ उनके इस वीडियो के अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. राखी सावंत वीडियो में फ्लाइट में बैठी हुई नजर आ रहीं हैं. वो कहती हैं, ‘ मैं अभी फ्लाइट में हूं और चीन जा रही हूं. कोरोना वायरस को मारने के लिए मेरे साथ मेरे बहुत सारे सिपाही भी हैं.मैं वायरस को मार के ही वापस आउंगी. अब कोई बीमार नहीं होगा. मोदी जी मैं चीन जा रही हूं. दुआ करना कि मैं सही सलामत वापिस आऊं.’ वीडियो में वो ये भी कहती हैं कि इस वायरस को मारने के लिए मैं नासा से दवाई मंगाई है.

 वीडियो में नजर आ रहा है वो राखी एयरपोर्ट के बाहर जाती हैं, जहां कुछ लोग मुंह में मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इसके बाद राखी कहती हैं कि मैं चीन पहुंच चुकी हूं,मैं चाइनीज कैप में बिलकुल चाइनीज लग रहीं हूं. चीनी मीनी चाउ-चाउ,वायरस को खाऊं-खाऊं...’ राखी सांवत इस वीडियो में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रहीं हैं.

लुक की वजह से अनिक कपूर को नहीं मिलता था फिल्मों में काम, बोले- लोग कहते थे कि तुम्हें...

Dance Plus: कंटेस्टेंट का ब्लाइंड डांस चौंक गए जज, वीडियो देख आप भी कहेंगे O God !

First published: 4 February 2020, 15:12 IST
 
अगली कहानी