Home » मनोरंजन » raksha bandhan special bollywood star real life siblings soon work together
 

रक्षाबंधन स्पेशल: पर्दे पर साथ नहीं दिखी बाॅलीवुड की इन मशहूर भार्इ-बहन की जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2017, 13:09 IST

बॉलीवुड में कई स्टार पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं. इनमें कर्इ हिट स्टार भाई-बहन हैं, जिन्हें असल जिंदगी में तो हम साथ अक्सर देखते रहते हैं. लेकिन पर्दे पर साथ नहीं देखा. बेशक ये स्टार एक साथ कास्ट हाें तो फैंस के लिए इन्हें साथ देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा. जानें कौन हैं बाॅलीवुड के वो हिट स्टार भार्इ बहन...

1. कपूर खानदान के दो ऐसे नाम जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है. अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता रणबीर कपूर भाई-बहन हैं. कपूर खानदान के ये दोनों बॉलीवुड में इन दिनों काफी सुपरहिट है. लेकिन अब तक एक फिल्म में साथ नहीं दिखे.

2. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर भाई-बहन हैं. अर्जुन जहां श्रीदेवी और बोनी कपूर के बेटे हैं, तो सोनम अनिल कपूर की बेटी हैं. हाल ही में अर्जुन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सोनम को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं. 

3. बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी और अभिनेत्री पूजा भट्ट भाई-बहन हैं, वो बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस आलिया के भी भाई लगते हैं. हालांकि ये तीनों कभी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए.

4. सैफ की अपनी बहन सोहा अली खान हैं. वैसे सोहा बड़े पर्दे पर कुछ खास नहीं कर पाई हैं. वहीं सोहा के पति कुणाल खेमु सैफ की होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ में सैफ के साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन सोहा अभी तक सैफ के साथ पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. 

5. जावेद अख्तर के दोनों बच्चों ने बॉलीवुड में बहुत ही कम वक्त में पहचान बनाई है. वैसे तो फरहान फिल्म और सिंगिंग में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं, लेकिन उनकी बहन पर्दे के पीछ रहकर ही काम करती हैं. दोनों ने साथ फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' फिल्म में काम किया था, लेकिन इन दोनों भाई-बहन की जोड़ी को लोग एक साथ स्क्रीन पर भी जरूर देखना चाहेंगे. 

First published: 6 August 2017, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी