Home » मनोरंजन » Ram Gopal Verma targeted Delhi CM Arvind Kejriwal on questioning proof for surgical strike on POK, said AAP should be renamed to PAAP
 

केजरीवाल के सवाल पर रामू का सर्जिकल स्ट्राइकः आप का नाम बदलकर पाप कर देना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2016, 19:41 IST

सोशल मीडिया पर सीधे और सख्त पोस्ट करने के लिए पहचान बनाने वाले फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि पार्टी का नाम आप से बदलकर पाप कर देना चाहिए. रामू को इस बार गुस्सा सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत देने की अपील करने वाले केजरीवाल पर आया है.

एक के बाद एक कई ट्वीट्स में रामू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने भारत द्वारा पाकिस्तानी हिस्से वाले कश्मीर में बने आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत मांगकर सेना की साख पर सवाल खड़े किए हैं.

रामू ने अपने ट्विटर पोस्ट्स में केजरीवाल को एंटी-नेशनलिस्ट बताते हुए सैन्य बलों से दिल्ली के मुख्यमंत्री पर भी सर्जिकल स्ट्राइक्स करने के लिए कहा है. इसके बाद भी रामू नहीं रुके और केजरीवाल को बंदर तक कह दिया. 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर दिए गए एक वीडियो संदेश में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाम करने के बाद उन्होंने मोदी सरकार की साख पर सवाल उठाए थे. उन्होंने यह भी कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक्स पर पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए सरकार को ठोस सबूत पेश करने चाहिए.

इस वीडियो संदेश के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री को समाज के तमाम हिस्सों से विरोध का सामना करना पड़ा. विरोध करने वालों में पूर्व सैन्य कर्मी भी शामिल थे. इतना ही नहीं आप की सदस्य और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हरचरणजीत सिंह पनाग की बेटी गुल पनाग ने भी सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत देने के विचार को बेकार की बात बताया. 

गुल पनाग ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में पूरे देश को एक साथ खड़े होना चाहिए और राजनीतिक दलों को अपनी राजनीति बंद कर देनी चाहिए.

First published: 6 October 2016, 19:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी