Home » मनोरंजन » ramayan dharavahik actor asalam khan got famous
 

सोशल मीडिया पर छाएं हैं आज समुद्र देव उर्फ असलम खान, इस वजह से लौट गए थे 18 साल पहले अपने गांव

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2020, 17:10 IST

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन जैसी स्थिति बनी हुई है. इसी के चलते सारे लोग अपने अपने घरों मे रहने को मजबूर हैं. ऐसे में रामानंद सागर arun govid का मशहूर सीरियल रामायण Ramayan खूब धूम मचा रहा है.

जब से ये सीरियल टीवी पर आना शुरू हुआ है तब से इस धारावाहिक से जुड़ी बातें और सभी किरदार भी चर्चा में आ गए हैं. साथ ही इन किरदारों पर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों रामायण में कभी राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविंद के बॉडी डबल का किरदार निभाया तो कभी समुद्र देव की भूमिका निभाई. ऐसा बताया जाता है कि रामायण में उन्हें सबसे ज्यादा किरदार निभाने के लिए भी जाना जाता है.


उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले असलम खान asalam khan ने हाल ही में खुद के ऊपर बने मीम्स को लेकर इंटरव्यू भी दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें खुद ही यकीन नहीं हो रहा है कि आज उन्हें लोग इतना पसंद कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि रामायण में काम करने से पहले वो बतौर अकाउंटे्ट काम करते थे. लेकिन अभिनय में उनका रुझान था. इसी दौरान उन्हें विक्रम बेताल में काम मिला. इसके बाद वो रामानंद सागर के रामायण में काम करने लगे.

लॉकडाउन में बुरे फंसे एक्टर मनोज बाजपेयी, उत्तराखंड के गांव में बिता रहे हैं वक्त

दर्शकों के लिए हैरान कर देनी वाली बात ये है कि रामायण में काम करने के कुछ सालों बाद काम ना मिलने की स्थिति में वो वापस लौट आए हैं. उन्होंने आखिर बार वर्ष 2002 में कुछ काम किया था. इसके बाद वो अपने यूपी के गांव लौट आए थे. हालांकि उन्हें आज लगता है कि उनके काम को लोग पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाएं हैं आज समुद्र देव उर्फ असलम खान, इस वजह से लौट गए थे 18 साल पहले अपने गांव

First published: 13 April 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी