Home » मनोरंजन » ramayan laxman aka sunil shared old picture with dipika
 

रामायण से पहले इस सीरियल में एक साथ नजर आ चुके हैं लक्ष्मण और सीता, देखिए तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 10:11 IST

इन दिनों सोशल मीडिया पर रामायण खूब चर्चा में हैं. अब हाल ही में रामायण Ramayan के दोबारा प्रसारण के दौरान सुनील लहरी के साथ दीपिका के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को सुनील Sunil ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसी के साथ दीपिका Dipika चिखलिया ने ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. दोनों इस फोटो में एक साथ नजर आ रहे हैं.

'महाभारत के कृष्ण' पहले थे जानवरों के डॉक्टर, ऐसे हुई टीवी इंडस्ट्री में एंट्री


18 साल बाद खिचड़ी सीरियल के स्टार कास्ट अब दिखते हैं ऐसे, पहचान पाना है मुश्किल!

इंस्टाग्राम पर दीपिका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'क्रम और बेताल'. दरअसल रामायण से पहले दीपिका और सुनील ने रामानंद सागर के विक्रम और बेताल में काम किया था. ये सीरियल वर्ष 1988 में प्रसारित किया गया था. इसमें अरूण गोविल भी थे.

बताते चलें कि टीवी से पहले रामानंद बॉलीवुड में एक्टिव थे. लेकिन अचानक उनका मन बदला और उन्होंने टीवी के दुनिया में कदम रखा. हालांकि उस दौरान बहुत से लोगों को उनका ये फैसला सही नहीं लगा था. 

रामानंद ने तय किया कि वो रामायण बनाएंगे. लेकिन शुरुआती दौर में रामायण नहीं बना पाएं तो उन्होंने विक्रम बेताल शो बनाया. इस शो के एक एपिसोड बनाने में एक लाख रुपए लगते थे. इसके बाद रामानंद ने टीवी में रामायण का आगाज किया.

सुजैन खान ने शेयर की ऋतिक और बच्चों की तस्वीर, कविता के जरिए बताया जिंदगी की अहमियत

आसिम रियाज का हिमांशी खुराना के साथ क्या हो गया है झगड़ा? पोस्ट शेयर कर दिया हिंट, विशाल आदित्य सिंह ने लिए मजे

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन है. इसी वजह से लोग अपने अपने घरों में रहने को मजबूर है. ऐसे में लोगों के मनोरंजन का ध्यान में रखते हुए दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामायण शुरू हो चुकी है. इस दौरान रायण और इसके किरदारों से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं.

उनमें से एक किस्सा रामायण में राम भगवान का किरदार निभाने वाले एक्टर अरूण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका Dipika Chikhlia ने बताया था कि लोग उस वक्त आस्था के कारण अपने बच्चों को हमारे पैरों में रख देते थे. बीबीसी के मुताबिक जब दूरदर्शन में पहली बार रामायण शुरू हुई उस वक्त टीवी देखने वालों की संख्या तकरीबन 10 करोड़ थी. हालांकि अब ये संख्या काफी बढ़ चुकी है.

लाइव चैट में जब सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा शादी पर सवाल, तो बॉयफ्रेंड की तरफ किया इशारा

First published: 27 April 2020, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी