Home » मनोरंजन » Coronavirus Lockdown : Ramayan Show has garnered the highest ever trp rating for a hindi gec show since 2015
 

रामायण ने अपनी छप्परफाड़ रेटिंग से रचा इतिहास , 4 एपिसोड के 170 मिलयन व्यूस

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2020, 9:13 IST

Ramayan TRP : कोरोना वायरस corona के चलते देश में लॉकडाउन lockdown में शुरू हुए सुपरहिट शो रामायण के रिपीट टेलीकास्ट ने टीआरपी रेटिंग में जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ा है. इस शो को बंपर रेटिंग मिली हैं. रामायण शो की सफलता पर बार्क की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है. बार्क के मुताबिक रामायण ने पिछले वीकेंड में टीवी पर शुरू हुए रामायण के महज 4 शोज के 170 मिलियन व्यूअर्स मिले हैं.

कोरोना से जंग में पीएम ने देश से मांगे 9 मिनट, बॉलीवुड का ये रहा रिएक्शन

शनिवार के ओपनिंग एपिसोड को 34 मिलियन व्यूअर्स मिले थे. जिसकी रेटिंग 3.4 प्रतिशत है. उसी दिन रात को शो को 45 मिलियन व्यूअर्स के सात 5.2 प्रतिशत रेटिंग मिली. जबकि अगले दिन यानी रविवार को पिछले एपिसोड की तुलना में बेहतर रिस्पॉंस मिला. सुबह के एपिसोड को 40 मिलियन और रात के एपिसोड को 51 मिलियन व्यूअर्स मिले.

सालों बाद दूरदर्शन पर हुई शक्तिमान की वापसी, अब ऐसे दिखने लगे शो के कलाकार

इससे पहले पीआईबी ने सोशल मीडिया पर रामायण करे सक्सेफल होने की जानकारी दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि दूरदर्शन पर रामायण के री-टेलीकास्ट ने हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल शो कैटिगरी में वर्ष 2015 के बाद से अभी तक की सबसे ज्यादा हाईएस्ट रेटिंग पाई है. बहरहाल ये कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना से जंग में घर में रह रहे लोग रामायण देखना पसंद कर रहे हैं.

कोरोना से जंग के लिए शाहरुख खान ने दिया दिल खोलकर दान, हर तरह से लोगों की मदद का लिया संकल्प


First published: 3 April 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी