Home » मनोरंजन » ranbir kapoor approached kangana for Physical Relationship bollywood news
 

कंगना ने किया सबसे बड़ा खुलासा, संबंध बनाना चाहते थे रणबीर कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2017, 14:23 IST

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के विवाद में रणबीर कपूर का नाम भी जुड़ गया है. 2014 में कंगना ने जो ई-मेल्स ऋतिक रोशन को लिखे थे, उनमें से कुछ की डिटेल लीक हो चुकी है.

इनमें कंगना ने रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है. इसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण को 'मीनिंगलेस' भी कहा है. पिछले साल कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर और कंगना के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक मेल में कंगना ने ऋतिक को लिखा है, रणबीर ने क्वीन के पहले मुझे कभी अटेंशन नहीं दिया था. कुछ मौकों पर तो मुझे उनसे भाई जैसी फीलिंग आई थी. लेकिन जब उन्होंने क्वीन का फुटेज फैंटम ऑफिस में देखा, तब उन्होंने मुझे बीबीएम पर अप्रोच किया. उन्होंने वीडियोज और दूसरी चीजों पर फंकी लाइन्स बोलना शुरू कर दिया था.

रणबीर का जिक्र करते हुए कंगना ने लिखा, "जब मैं ग्वालियर में रिवॉल्वर की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने मुझे सीधा अप्रोच किया. मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं. इसके बाद कुछ दिन हमारी बात नहीं हुई."

"फिर जब मैं न्यूयॉर्क में थी, तब उन्होंने मुझे मैसेज कर के पूछा, कैसा है NYC? तब मैंने पूछा कि क्या आपकी फिजिकल रिलेशनशिप में दिलचस्पी है? वो थोड़ा घबरा गए और उन्होंने कहा- क्यों नहीं रेगुलर रिलेशनशिप?"

उन्होंने आगे लिखा, "मैंने उन्हें मना कर दिया, क्योंकि मैं किसी और के साथ रिश्ते में थी. मेरे ख्याल से उन्हें इस बात का बुरा लगा था."

First published: 5 October 2017, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी