Home » मनोरंजन » Ranbir Kapoor FINALLY breaks his silence on viral photos with Mahira Khan
 

माहिरा के साथ वायरल हुर्इं अपनी तस्वीरों पर आखिरकार बोले रणबीर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2017, 12:17 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान उस वक्त सुर्खियों में आएं जब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. दरअसल, इन तस्वीरों में दोनों एक साथ सिग्रेट पीते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों की तस्वीरों ने हिंदुस्तान और पाकिस्तान में हंगामा मचा रखा है. इतना ही नहीं इन तस्वीरों पर माहिरा अपने पाकिस्तानी फैन्स द्वारा ट्रोल भी हो गई. कई लोगों ने उनके सिग्रेट पीने और शॅार्ट ड्रेस पहनने की वजह भद्दे कमेंट्स किए.

हालांकि, अभी तक इन सब पर माहिरा की ओर से कुछ भी कहा नहीं गया है रणबीर कपूर ने एक वेबसाइट से एक स्टेटमेंट में शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'मैं पर्सनल लेवल पर कुछ महीनो से माहिरा को जानने लगा हूं. उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में जो भी हासिल किया है और वो जिस तरह की इंसान हैं, मैं उसके लिए उनका बहुत आदर और इज्ज़त करता हूं.

जिस तरह से लोग उन्हें जज कर रहे हैं और उनके बारे में बाते कर रहे हैं वह बहुत गलत है. जो बात और भी दुखी करने वाली है वह ये है कि लोग अस जजमेंट कर रहे हैं क्योंकि वह एक महिला हैं. मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो इन सब नेगेटीवीटी को बंद करे और अपनी खूबसूरत ज़िन्दगी में आगे बढ़े. प्यार और शांति.” रणबीर ने अपने नोट के अंत में एक लाइन पर जोर देते हुए लिखा, "स्मोकिंग और नफरत दोनों सेहत के लिए हानिकारक है."

First published: 24 September 2017, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी