Home » मनोरंजन » Ranbir Kapoor said on breakup with Katrina Kaif, 'I don't want to speak about it.'
 

जानिए कैटरीना से ब्रेकअप पर रणबीर क्यों बोले, 'मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2016, 18:55 IST

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के किस्से तो आपने भी सुने होंगे. लेकिन इसकी हकीकत क्या है यह कोई नहीं जान सका. क्योंकि न तो कभी रणबीर ने इसपर कुछ कहा और न ही कैटरीना ने कुछ बोला. 

हालांकि अब हर कोई इन दोनों के बीच की हकीकत जान सकता है. सीएनएन न्यूज 18 के फिल्म समीक्षक राजीव मसनद को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने खुलकर बातें कीं. 

क्या वाकई सलमान ने कर ली है यूलिया से शादी?

न केवल उन्होंने अपने करियर बल्कि अपनी लव लाइफ, ब्रेकअप समेत कई अन्य मुद्दों पर भी बेबाकी से जवाब दिए. अब इस इंटरव्यू का पूरा वर्जन आ चुका है. यूट्यूब पर भी यह मौजूद है. 

कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के सवाल के जवाब में रणबीर ने कहा, "मैंने जो भी कहा उसे गलत समझा गया. इन वर्षों में मैंने महसूस किया मेरी निजी जिंदगी मुझे बहुत प्यारी है और वो भी जब विशेषरूप से कैटरीना के साथ मेरे रिश्ते कैसे हैं, थे या फिर होने जा रहे हैं."

वीडियोः एक बार फिर से राधिका आप्टे का सेक्स सीन हुआ लीक

उन्होंने यह भी कहा, "मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता के बाद, वह (कैटरीना) मेरे जीवन में सबसे प्रभावशाली और प्रेरणादायी व्यक्तित्व हैं. मैं इस बारे में नहीं बोलना चाहता. इसमें कोई नकारात्मकता नहीं है, कड़वाहट का कोई मतलब नहीं है, इसलिए इस बारे में बात करने के लिए कुछ भी नहीं है."

रणबीर का निजी जीवन भी लोगों की जांच पर रहता है के बारे में उन्होंने कहा, "आपको यह जानने की जरूरत नहीं है कि मैं प्रभावित हूं या नहीं. मेरा रिश्ता वाकई कई चीजों से प्रभावित हुआ, इनमें आधारहीन अफवाहें, खबरें और विचार शामिल थे. मैं इसका स्पष्टीकरण नहीं देना चाहता. इसमें कोई भद्दापन नहीं है और तथ्यों के मामले में यह अद्भुत है."

थम ही नहीं रही थी हंसीः ऐसे मिले सलमान और दलाई लामा, जैसे हो बरसों का याराना

रणबीर ने कहा, ""हम कलाकार हैं. हम यहां अपने निजी जीवन और भावनाएं लेकर नहीं आते. हम सेट पर आते हैं, अपना किरदार लाते हैं, भावनाएं लाते हैं. वो सेट पर अपना खेल दिखाती है और बदले में मैं अपना खेल दिखाता हूं."

गौरतलब है कि रणबीर और कैटरीना जग्गा जासूस फिल्म में साथ नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

First published: 19 August 2016, 18:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी