Home » मनोरंजन » Ranbir Kapoor will not shoot ad with Katrina & Deepika
 

कैटरीना-दीपिका के साथ विज्ञापन नहीं करेंगे रणबीर कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2016, 19:08 IST

बॉलीवुड से ताजा खबर आई है कि रणबीर कपूर अब कभी कैटरीना कैफ के साथ विज्ञापनों में भी नजर नहीं आएंगे. इतना ही नहीं रणबीर को दर्शक दीपिका पादुकोण के साथ भी किसी विज्ञापन में नहीं देख सकेंगे.

सभी को पता है काफी लंबे वक्त तक कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग करने वाले रणबीर कपूर का अब ब्रेकअप हो चुका है. अजब प्रेम की गजब कहानी और राजनीति जैसी फिल्मों में दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

अब एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर की मानें तो विज्ञापन फिल्मों में काम करने के लिए रणबीर अपनी शर्तों का पालन करते हैं. वेबसाइट के मुताबिक रणबीर अपनी इस शर्त के चलते अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ कोई विज्ञापन नहीं करेंगे. 

deepika-ranbir-tamasha.jpeg

दरअसल रणबीर ने विज्ञापन फिल्मों के लिए तय किया है कि वो किसी भी प्रोडक्ट के विज्ञापन के लिए बॉलीवुड की किसी भी हीरोइन के साथ शूट नहीं करेंगे. इस नियम के चलते वो न केवल कैटरीना बल्कि दीपिका, प्रियंका, ऐश्वर्या या अन्य किसी हीरोइन के साथ विज्ञापन फिल्में नहीं करेंगे.

हालांकि बताया जा रहा है कि वो श्रुति हसन के साथ नजर आ सकते हैं क्योंकि वो बॉलीवुड से सीधे नहीं जुड़ी  हैं. रणबीर ने यह कथित रूप से यह भी कहा है कि उन्हें टॉलीवुड यानी दक्षिण भारत की किसी भी एक्ट्रेस के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है. 

पढ़ेंः कहां नई पारी शुरू करेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा

वेबसाइट के मुताबिक रणबीर इस बात के ही चलते बीचे पांच वर्षों में रणबीर कम से कम 10 ब्रांड्स के विज्ञापन ठुकरा चुके हैं. बताया जाता है कि इनमें रणबीर के साथ कैटरीना और दीपिका काम करने वाली थीं. 

First published: 3 March 2016, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी