Home » मनोरंजन » RANBIR SINGH: I LEARN ACTING
 

रणवीर सिंह: अभी लगता है कि एक्टिंग सिख रहा हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2016, 17:19 IST
(पीटीआई)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को शुरुआती दिनों में लगता था कि वह सब कुछ जानते हैं लेकिन अब लगता है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है.

रणवीर ने यह बात एक इंटरव्यू में कही. रणवीर सिंह ने कहा, ‘‘मैंने जितनी अधिक फिल्में कीं, मुझे उतना ही अधिक अहसास हुआ कि मुझे सब कुछ नहीं आता है. हर बार जब मैं सेट पर जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल गया हूं.’’

उन्होंने बताया, ‘‘जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ से शुरू किया था तब मुझे लगा था कि मैं सब कुछ जानता हूं और मैं अपने आप को विश्व का सबसे बेहतरीन अभिनेता मानता था, लेकिन अब यह उल्टा हो रहा है.’’ उन्होंने कहा कि अब वह इस कला के छात्र बन गए हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘इन दिनों जब मैं फिल्में कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं सब कुछ नहीं जानता हूं. मैं समझ गया हूं कि यह कला असीमित है और अभिनय के क्षेत्र में संभावनाएं असीमित हैं और मैं इसका और अधिक विस्तार होने की उम्मीद कर रहा हूं.’’ 

रणवीर अपनी अगली फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आने वाले हैं, जो आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बन रही है.

इसका ट्रेलर पेरिस में एफिल टावर पर लांच किया गया. अभिनेता ने कहा कि कुछ बेहतरीन मौका मिलने को लेकर वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं जिससे उनके विकास में योगदान मिला है. ‘बेफिक्रे’ में वाणी कपूर भी हैं. यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

First published: 13 October 2016, 17:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी