Home » मनोरंजन » randeep hooda special appeal to parle g biscuits
 

लॉकडाउन में जबरदस्त बिकने वाले बिस्कुट पार्ले-जी से रणदीप हुड्डा की स्पेशल अपील, जानें पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2020, 16:12 IST

पार्ले जी बिस्कुट एक बार फिर चर्चा में है.इस दौरान लॉकडाउन में पार्ले के बिजनेस में जबरदस्त उछाल देखी गई है. एक खबर के मुताबिक मार्च और अप्रैल में पार्ले जी ने अब तक का अपना बिजनेस किया है. ऐसे में अब एक्टर रणदीप हुड्डा ने पार्ले जी खास अपील की है.

रणदीप हुड्डा randeep hooda ने ट्वीट करके लिखा, ' मेरा पूरा करियर और थिएटर्स के दिन पार्लेजी और चाय से जुड़ा है. क्या आप सोच सकते हैं कि कितनी मात्रा में सिंगल यूज प्लास्टिक कचरे के इस्तेमाल में कमी आ सकती हैं, अगर सिर्फ पार्लेजी अपनी पैंकिग को वैकल्पिक बायोडिग्रेडेबल मटीरियल में बदले दे. अब बिक्री भी बेहतर है, तो कल को बेहतर बनाने में योगदान कर सकते हैं.'


वहीं इससे पहले भी सिंगर यूज प्लास्टिक पर रोक लगाने की मांग होती रही है. भारत सरकार भी इसके लिए मुहिम चला रही है. कुछ वक्त पहले सरकार ने सिंगल प्लास्टिक के खिलाफ अभियान शुरू किया था.

सारा अली खान ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, केदारनाथ मंदिर के बाहर हाथ जोड़े आ रही नजर

 

बताते चलें कि रणदीप हुड्डा हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म एक्सट्रेक्शन में नजर आए थे. इसमें उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ के साथ काम किया था. अब खबरें ये भी हैं कि मेकर्स अब इसका सीक्वल बनाने में जुटे हुए हैं. इसी के साथ रणदीप सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि ये फिल्म लॉकडाउन की वजह से अभी रिलीज नहीं हो पाई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया जाए.

गौरतलब है कि इससे पहले भी सिंगर यूज प्लास्टिक पर रोक लगाने की मांग होती रही है. भारत सरकार भी इसके लिए मुहिम चला रही है. कुछ वक्त पहले सरकार ने सिंगल प्लास्टिक के खिलाफ अभियान शुरू किया था.

सोनू सूद से मदद मांग रहे मजदूरों के ट्वीट्स आखिर क्यों हो रहे डिलीट, एक्टर ने बताया कारण

First published: 10 June 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी