Home » मनोरंजन » Rangoli Chandel shared Bollywood riot brigade gang'video
 

रंगोली चंदेल ने 'बॉलीवुड के दंगा ब्रिगेड गैंग' का शेयर किया Video, बोली- कितने जहरीले हैं ये लोग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 11:11 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड के दंगा ब्रिगेड गैंग नाम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, जीशान अयूब, एजाज खान, जावेद अख्तर, अनुराग कश्यप, पूजा भट्ट नजर आ रहे हैं. वायरल हुए इस वीडियो में इन सभी लोगों को भड़काऊ भाषण देते हुए देखा जा रहा है.
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वेरीफाइड अकाउंट से ट्वीट किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन पर लिखा है, ‘मेरे बॉलीवुड के कैरेक्टर कलाकारों को नमस्ते, क्या आप मुझे बताएंगे की आप कौन सी भूमिका निभा रहे हैं.?’

वायरल हुए इस वीडियो को कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘कितने जहरीले हैं यह सब.’ दरअसल इस वीडियो को अलग-अलग भाषणों को मिलाकर इस वीडियो को बनाया गया है. इसमें सभी लोग सीएए का विरोध जता रहे हैं. इस वीडियो को सैकड़ो बार देखा जा चुका है. हालांकि अभी तक किसी ने भी इस वीडियो पर अपनी कोई राय नहीं दी है.

णबीर कोंकणा भी हुए एक दूसरे से अलग, बॉलीवुड के इन सितारों के टूटे सालों पुराने रिश्ते

सोशल मीडिया पर दिल्ली हिंसा को लेकर लगातार सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जिसके चलते लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं. हालही में जावेद अख्तर ( javed akhtar ) ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जावेद अख्तर के लिए ट्रोलर्स का कहना है कि गुंड़ों और कातिलों का सपोर्ट कर रहे हो.

दरअसल जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ कई लोग मारे गए हैं, कई लोग घायल हुए हैं कई लोगों के घर जला दिए गए. कई दुकानें लूटी गईं और ढेर सारे लोग बेघर हो गए, लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक ही घर को सील किया और संयोग से उस व्यक्ति का नाम ताहिर निकला. मैं सलाम करता हूं दिल्ली पुलिस की निरंतरता को. जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें जमकर लताड़ने लगे. हालांकि जावेद अख्तर के पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar )और अनुराग कश्यप को भी ट्रोलर्स द्वारा जमकर बुरा भला कहा गया.

स्वरा को सोशल मीडिया पर कभी नागिन तो कभी जहरीली कहा जा रहा है. यहां तक की स्वरा भास्कर को अरेस्ट करो हैशटैग के साथ ट्रेंड किया जा रहा था. अनुराग कश्यप भी अपने ट्वीट के बाद लोगों के निशाने पर आ गए. इसी के साथ दिल्ली हिंशा पर अपनी राय रखने के लिए एक्टर जीशान आयूब को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि स्टार्स ट्रोल होने के बाद भी अपनी मन की मान सोशल मीडिया पर बेबाकी से रख रहे हैं.

कन्हैया कुमार पर दर्ज हुआ राजद्रोह का केस तो अनुराग कश्यप ने केजरीवाल से पूछा-'कितने में बिके'

First published: 29 February 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी