Home » मनोरंजन » rangoli lashes out against twitter after receives warnings
 

ट्विटर ने रंगोली चंदेल को किया सचेत, ऐसे ही ट्वीट किए तो अकाउंट हो जाएगा सस्पेंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2020, 18:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut की बहन रंगोली चंदेल rangoli को ट्विटर  ने वार्निंग दी है. रंगोली अक्सर अपनी बात बड़ी ही बेबाकी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखती है. लेकिन हाल ही में रंगोली ने कुछ ऐसा कहा जो  ट्विटर  को पसंद नहीं आया और उनके अकाउंट को सस्पेंड करने की उन्हें वार्निंग मिल चुकी है.

इसकी जानकारी खुद रंगोली चंदेल ने  ट्विटर  पर दी. उन्होंने लिखा - ट्विटर की ओर से मुझे चेतावनी मिली है. इतना ही नहीं बल्कि रंगोली ने ट्विटर को राष्ट्रविरोधी होने का भी आरोप लगाया.


उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- तो क्या यह ट्विटर राष्ट्रविरोधी है...जब मैंने ट्विटर जॉइन किया था तो लोगों ने कहा कि यह मरा हुआ है इंस्टा पर चले जाओ. यदि ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड कर देता है तो यह वापस उसी कब्रिस्तान ओर जा रहे हैं जहां यह था और ऐसा तब होता बहै जब आप किसी ईमानदार आवाज को बंद करते हैं. 

घोड़े को खिलाने से पहले खुद सलमान खान ने खाया चारा, घुड़सवारी का वीडियो वायरल

हालांकि रंगोली ने इसे लेकर कई सारे ट्वीट किए. उन्होंने एक ट्वीट में ये भी बताया. उन्होंने कहा यदि ट्विटर उनका अकाउंट सस्पेंड कर देता है तो वो अपना खुद का यूट्यूब अकाउंट खोलेगी. जहां वो कंगना के छोटे-छोटे वीडियोज पोस्ट करेंगी. जहां पर सभी देखेंगे कि उन्होंने बिना सबूत के कुछ नहीं कहा.

लॉकडाउन में फंसी सुग्रीव का किरदार निभाने वाले एक्टर की अस्थियां, राम चरित्र मानस का पाठ करते हुए निकले प्राण

First published: 11 April 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी