Home » मनोरंजन » rani mukerji film mardaani 2 offcial trailer released
 

मर्दानी 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल दहला देगी रेप केस की खतरनाक दास्तां

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2019, 13:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. आदित्य चोपड़ा क प्रोडक्शन में बनी फिल्म मर्दानी 2 इसी साल 13 दिसंबर 2019को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा. रिलीज हुए ट्रेलर में रानी मुखर्जी काफी अग्रेसिव अंदाज में देखने को मिल रही है. इस फिल्म में रानी काफी खतरनाक और संस्पेंस भरा लग रहा है. ट्रेलर देखकर विलेन के नाम पर काफी संस्पेंस बरकार है.

ट्रेलर में रानी मुखर्जी फिर से शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार में नजर आ रही है. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि शिवानी के सामने एक 21 साल के खतरनाक सीरियल किलर को पकड़ने का टास्क है. ये सीरियल किलर लड़कियों को किडनेप करके उनका रेप करता है और फिर वो उन लड़कियों को मार गिराता है. रेप घटनाओं के इर्द गिर्द घूमती यह एक्शन-संस्पेंस ड्रामा रोंगटे खड़े कर देगी. 

फिल्म का ट्रेलर शानदार है. रानी मुखर्जी अपने कैरेक्टर में दमदार नजर आ रही हैं.  पुलिस इंस्पेक्टर के गेटअप में रानी स्मार्ट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन ने किया है. इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. इस फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा. 

शादी की पहली सालगिरह पर वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखें शानदार तस्वीरें

First published: 14 November 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी