Home » मनोरंजन » ranu mondal lata mangeshkar song video viral now recorded song with himesh reshammiya
 

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला का हिमेश रेशमिया ने थामा हाथ, बॉलीवुड में होगी धांसू एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2019, 12:43 IST
हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल

सोशल मीडिया में कितनी ताकत है इसका अंदाजा तो हम सब बड़ी आसानी से लगा सकते हैं. आप लोगों को वो महिला तो याद ही होगी जिसके एक गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था. जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गाकर भीख मांग रही थी. जी हां हम उसी महिला की बात कर रहे हैं जिसका नाम है रानू मंडल. हालही में उनका एक और वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म में गाना ऑफर किया है. रानू का एक वीडियो हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें रानू गाना गाते हुए नजर आ रहीं हैं. वीडियो में पास में हिमेश भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं. जो रानू का गाना सुनकर मुग्ध हुए जा रहे हैं. हिमेश ने ये वीडियो शेयर करके लिखा कि तेरी मेरी कहानी नाम से ये गाना उनकी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर से है. जिसे उन्होंने रानू के साथ रिकॉर्ड किया. इसी के साथ उन्होंने ये भी लिखा कि यहां देखें वीडियो. वहीं रानू बहुत जल्द रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर में भी नजर आने वाली हैं

देखिए हिमेश रेशमिया द्वारा शेयर किया गया पोस्ट...

बताते चलेें रानू एक रेलवे स्टेशन में गाना गाते हुए मिली थी. किसी ने इनका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो इतना ज्यादा वायरल हुआ कि उनकी अब जिदंगी ही बदल गई. या तक की उस वीडियो के जरीए रानू 10 साल पहले बिछड़ी बेटी से भी मिल गई. रानूू से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे और बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी.

First published: 23 August 2019, 12:43 IST
 
अगली कहानी