Home » मनोरंजन » Ranveer Singh and Rohit Shetty’s Simba's first look out
 

सिंघम के बाद अपने टपोरी अंदाज में आ रहा है सिंबा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2017, 15:33 IST

रणवीर सिंह की पद्मावती एक तरफ जहां विवादों से घिरे होने के कारण रिलीज नहीं हो रही. वहीं, रणवीर 'सिंबा' के अवतार में लाॅन्च हो चुके हैं. सोशल मीडया पर यह पोस्टर रिलीज किया जा चुका है.

सिंघम के बाद रोहित शेट्टी रणवीर सिंह को पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव बनाकर 'सिंबा' के रूप में लेकर आ रहे हैं. इस पोस्टर में हमेशा की तरह रणवीर फुल एनर्जी में नजर आ रहे हैं. उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' से काफी मिलता हुआ है.

इसमें पुलिस आॅफिसर बने रणवीर सीरियस लुक की बजाय टपोरी अंदाज में होंगे. इस मूवी को रोहित शेट्टी और करण जौहर साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. बात करें इस फिल्म की एक्ट्रेस की तो अब तक कोर्इ नाम फाइनल नहीं है. इसकी रिलीज डेट अगले साल 28 दिसंबर बतार्इ जा रही है.

यह फिल्म साउथ इंडियन मूवी 'टैंपर' का रीमेक होगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे. 'सिंबा' के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है. रोहित की सिंघम जबरदस्त हिट एक्शन फिल्म थी. एेसे में सिंबा से भी फैंस को पूरी उम्मीद है.

रणवीर सिंह को इसके पहले भी कर्इ बार एनर्जी से लबरेज किरदारों में देखा गया है. फिलहाल इन दिनों वे अपनी फिल्म पद्मावती में खिलजी के किरदार को लेकर चर्चा में हैं. कर्इ संस्थाआें का कहना है कि हमारा ये स्टार इतना पॅापुलर है, एेसे में उनका खिलजी जैसा निगेेटिव रोल को करना सही नहीं है. इस पर रणवीर ने कोर्इ खासप्रतिक्रिया तो नहीं दी लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने ये कहा था कि मैं फिल्मों में किरदार के दौरान उन्हें जीने लगता हूं. 

पद्मावती में अपने किरदार में तो रणवीर इस कदर खो गए थे कि उन्हें काउंसलिंग की जरूरत पड़ गर्इ थी. अब एेसे में सुपरस्टार रणवीर का पुलिस वाले के किरदार में बड़े पर्दे पर आना फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा. 

First published: 7 December 2017, 15:33 IST
 
अगली कहानी