Home » मनोरंजन » ranveer singh engagement with deepika padukone?
 

कितनी सच...कितनी अफवाह, रणवीर सिंह ने दीपिका से की सगाई!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(यू-ट्यूब)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आज 31 साल के हो गए. इस खास मौके पर जहां एक तरफ उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यह अफवाह भी गरम है कि एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ उन्होंने सगाई कर ली है.

अखबार मुंबई मिरर ने इस मामले में एक खबर छापी है कि दोनों ने गुपचुप ढंग से सगाई कर ली है. खबर के मुताबिक कुछ महीने पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका के घर वाले आपस में मिले थे.

ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों परिवारों की इस मुलाकात में दोनों की शादी पर भी चर्चा हुई थी. हालांकि साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण अभी शादी करने की जल्‍दी में नहीं हैं और वे कम से कम दो साल बाद शादी करना चाहती हैं.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका के बीच हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान काफी नजदीकियां नजर आई थीं. सेरेमनी में दीपिका रणवीर को सार्वजनिक रूप से फ्लाइंग किस देती दिखी थीं.

इस अवॉर्ड फंक्‍शन में दीपिका को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस जबकि रणवीर को बेस्‍ट एक्‍टर का अवॉर्ड मिला था. अवॉर्ड मिलने के बाद रणवीर ने सोशल मीडिया पर दोनों की एक फोटो भी शेयर की थी.

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार ग्रहण करते हुए रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण का खास जिक्र किया और कहा कि वह उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देती हैं. ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता ने इस मौके पर दीपिका को अपने लिए एक ‘खास इंसान’ बताया.

रणवीर ने कहा था, "एक और इंसान हैं जिनका मुझे निश्चित तौर पर आभार जताना चाहिए. मैं उनके अभिनय से प्रभावित हूं. मैं ‘राम’ हूं तो वह ‘लीला’ हैं, वह ‘बाजीराव’ की ‘मस्तानी’ हैं और इसके बाद पता नहीं आगे फिर साथ काम करेंगे. मुझे तुम सबसे ज्यादा खुशी देती हो, मेरा मतलब यहां तुम्हारे साथ पुरस्कार जीतने से है."

First published: 6 July 2016, 4:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी