Home » मनोरंजन » rashami desai cleanin house video viral in social media
 

रश्मि देसाई का झाड़ू लगाते हुए वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो गई ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 17:02 IST

कोरोना के खौफ के चलते देशभर में कर्फ्यू जैसे हालात बने हुए हैं. ऐसे में पिछले कई दिनों से बॉलीवुड और टीवी के सितारे लोगों को दिखा रहे हैं कि इस क्वारनटीन कौ कैसे स्पेंड किया सकता है. ऐसे में हाल हाल ही में रश्मि देसाई का एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है.

रश्मि देसाई वायरल हो रहे वीडियो में झाडू लगा रही है. वो घर की सफाई करते हुए नजर आ रहीं हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने उन्हें मेकअप के लिए ट्रोल किया तो कुछ ने सफाई करते वक्त उनके सफेद कपड़े पहनने पर भी सवाल खड़ा किया.

दरअसल इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ के चलते फिल्मी और टीवी दुनिया में भी कामकाज ठप्प पड़ गया है. बॉलीवुड से लेकर टीवी से सभी स्टार्स घर बैठे बैठे ही ऐसे ही वीडियो शेयर कर रहे हैं. इससे पहले रश्मि देसाई की कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई थी. जिसमें वो मास्क लगाकर ठेले पर सब्जी लेते हुए नजर आई थीं. बिग बॉस के घर से आने के बाद रश्मि इन दिनों काफी एक्टिव हैं. उन्हें शो के बाहर निकलने के बाद एक बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है.

रश्मि देसाई को एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन में एंट्री मिल गई है. नागिन में चार में से एक उन्हें निगेटिव कैरेक्टर मिला है. रश्मि के किरदार का नाम शलाका है. इस किरदार को पहले एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन कर रही थी. उन्हीं के बदले रश्मि को ये कैरेक्टर मिला है.

साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, कहा- इसमें वायरस हैशहनाज गिल पर पारस छाबड़ा का फूटा गुस्सा, ठहराया स्वयंवर शो बर्बाद करने का जिम्मेदार

सिडनाज की कमेष्ट्री पर सिद्धार्थ शुक्ला ने खोला राज, बताई रिश्ते की सच्चाई

First published: 30 March 2020, 17:02 IST
 
अगली कहानी