Home » मनोरंजन » rashami desai gets angry after being trolled for supporting
 

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर देवोलीन को सपोर्ट करने पर हो गई ट्रोल, बोली- ब्लॉक सिडनाज फैंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2020, 17:20 IST

बिग बॉस 13 को खत्म हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं. लेकिन शो के कंटेस्टेंट किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हालही में सिडनाज को लेकर देवोलीना Devoleena Bhattacharjee और रश्मि देसाई Rashami Desai ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. इस म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा था कि उन्हें ये गाना पसंद ही नहीं आया. सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री अच्छी नहीं थी. बस उनका इतना कहना और सिडनाड के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.


रश्मि देसाई इस दौरान देवोलीना के सपोर्ट में उतरी. जिसके चलते वो सिडनाज के फैंस के निशाने पर आ गई. रश्मि इस ट्रोलिंग से इतना परेशान हो गईं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैंस को खूब सुना दिया.

रश्मि ने लिखा- वाह! क्योंकि मैंने अपनी दोस्त देवोलीना को सपोर्ट किया तो मुझे ट्रोल किया जा रहा है. अच्छा है मेरे पास बहुत समय है घर पर अब. चलो सिडनाज के फैंस को अब ब्लॉक किया जाए. शर्म आनी चाहिए.

गौरतलब है कि देवोलीना ने कहा था कि सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच जोरी केमिस्ट्री है. देवोलीना को गाने में सिद्धार्थ पसंद आए हैं लेकिन शहनाज में उन्हें कोई दम नजर नहीं आई. देवोलीना ने कहा था कि शहनाज के आगे सिद्धार्थ काफी बड़े लग रहे हैं. देवो के मुताबिक इस गाने में सिद्धार्थ के साथ रश्मि को कास्ट करना चाहिए.

क्या शहनाज गिल के साथ टूट गई दोस्ती? रश्मि देसाई ने बताया पूरा सच

First published: 1 April 2020, 17:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी