Home » मनोरंजन » rashami desai niece and nephew ask rashami and sidharth to be friends
 

नन्हें-मुन्नों ने कराई सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दोस्ती, वीडियो देखकर कहेंगे So cute

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2020, 12:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss 13) बिग बॉस के इस फैमिली राउंड में सभी कंटेस्टेंट्स से उनके घरवाले मिलने आ रहे हैं. पहले ऐसी खबरें थी कि रश्मि देसाई की मां उनसे मिलने आएंगी हालांकि ऐसा नहीं हुआ. रश्मि के परिवार से उनके भाई के बच्चे उनसे मिलने बिग बॉस के घर पहुंचे. अपने भतीजी और भतीजे को देखकर रश्मि खुश होने के साथ इमोशनल हो गई.

जारी हुए वीडियो में दिख रहा है कि रश्मि दोनों बच्चों को गले लगाती हैं और रोने लगती हैं. रश्मि काफी लंबे टाइम तक गले लगाती हैं जिससे साफ पता चल रहा है कि वो अपने परिवार वालों को कितना मिस कर रही हैं. रश्मि के साथ दोनों बच्चों ने खूब मस्ती की. इतनी ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि (Rashmi Desai) के बीच में दोस्ती करवाई.

रश्मि के भतीजे ने कहा कि आप दोनों हमेशा लड़ते क्यों हो, चलो आप दोनों दोस्ती कर लो. इसके बाद वो रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला को हाथ मिलाने को कहते हैं और फिर दोनों को हग करने के लिए बोलते हैं. रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे को गले लगाते हैं.

वहीं एक वीडियो में रश्मि काफी इमोशनल नजर आती हैं. सभी के घर वाले आते हैं तो रश्मि रोने लगती हैं. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें संभालते हुए दिखाई देते हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि क्या हुआ ? जिसके बाद रश्मि रोते हुए कहती हैं कि सबके मम्मी पापा आए. फिर सिद्धार्थ रश्मि को संभालते हैं और उन्हें पानी पिलाते हैं.


Bigg Boss 13: शो में एंट्री मारेंगे गौतम गुलाटी, शहनाज गिल का खत्म होगा इंतजार

First published: 17 January 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी