Home » मनोरंजन » rashmi desai bhau talks about sidharth shukla
 

Bigg boss 13: घर में सिद्धार्थ शुक्ला के रिहैब सेंटर में रहने का हुआ जिक्र, रश्मि देसाई- हिंदुस्तानी भाऊ ने की खुसुर-पुसुर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 13:10 IST

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth shukla)  टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. घर का हर कंटेस्टेंट  सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करता हुआ कैमरे में कैद हो ही जाता है. अभी हाल ही में रश्मि देसाई (Rashmi desai)  और भाऊ आपस में सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए नजर आए. 

हिंदुस्तानी भाऊ रश्मि से कहते हैं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को जरा सा भी पसंद नहीं करते हैं. भाऊ कहते हैं कि मैंने सुना है कि सिद्धार्थ शुक्ला तकरीबन दो सालों तक रिहैब सेंटर में रहा था. भाऊ की ये बात सुनकर रश्मि कहती है कि हां मैंने भी ये बात सुनी थी. इसके बात रश्मि सिद्धार्थ की बुराई करने लगती हैं.

 


रश्मि कहती हैं जब सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करती थी उस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत की बुरा वक्त देखा. भाऊ कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का ये एटिट्यूड उसके करियर में उसे कही नहीं लेकर जाएंगी. रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के अंदर एक छोटा बच्चा भी बसता है.

बताते चलें आपको कि बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है. जहां वो हर घरवालों पर नजर रख सकते हैं और उनकी बातें सुन सकते हैं. इस दौरान अरहान ये कहते हुए नजर आते हैं कि रश्मि पहले रोड पर थी. मैं वहां से लेकर यहां तक मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं ये मेरा दिल जानता है. पारस और सिद्धार्थ शुक्ला अरहान की ये बात सुनकर चौंक जाते हैं.प्रोमों में दिखाया गया है कि पारस सिद्धार्थ शुक्ला से ये कहते हुए दिखते हैं कि अरहान की ये बात में रश्मि को बताऊंगा.

कपिल शर्मा के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

पानीपत का विरोध करने वालों को रणदीप का जवाब, देखें क्या है उनकी सलाह

First published: 10 December 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी