Home » मनोरंजन » Rashmika Mandanna breaks off engagement with Rakshit Shetty due to Acting Career reports says
 

एक्ट्रेस ने इस वजह से ब्वॉयफ्रेंड से तोड़ ली सगाई, Instagram पर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 8:52 IST
(प्रतीकात्मक चित्र)

इन दिनों एक कन्नड़ एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में छाई हुई है. कन्नड़ की इस एक्ट्रेस का नाम है रश्मिका मांडणा, जिनकी फिल्म 'गीथा गोविंदम' साउथ में सुपरहिट साबित हुई है. रश्मिका मांडणा फिल्म की इसी सक्सेज की वजह से और भी चर्चा में आ गई हैं.

इतना ही नहीं फिल्म 'गीथा गोविंदम' यूएस में भी जोरदार कमाई कर रही है. अब इस फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसे में कह सकते हैं कि रश्मिका मांडणा की प्रोफेशनल लाइफ सक्सेसफुल लग रही है. लेकन उनकी पर्सनल लाइफ में अभी भी कुछ अनबन है.

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रश्मिका मांडणा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रक्षित शेट्टी को एक बड़ा झटका दिया है. बताया जा रहा है कि रश्मिका मांडणा ने रक्षित शेट्टी से सगाई तोड़ दी है. रश्मिका मांडणा के करीबी सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने ये फैसला अपने परिवार और रिश्तेदारों से सलाह-मश्वरा करने के बाद लिया है.

सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि एक्ट्रेस रश्मिका मांडणा फिलहाल अपना सारा ध्यान अपने करियर की तरफ केंद्रित करना चाहती हैं. फिल्म 'गीथा गोविंदम' की सक्सेज के बाद रश्मिका मांडणा को तेलुगु और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से कुछ बड़े ऑफर मिल रहे हैं और वो उस पर काम करना चाहती हैं.

सगाई तोड़ने के बाद रश्मिका मांडणा ने इंस्टाग्राम पर रक्षित शेट्टी के लिए एक लेख लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था, "ये प्यार नहीं है. प्यार परफेक्ट होता है. हम लोग परफेक्ट नहीं हैं. हमारे अंदर कई सारी कमिया हैं. मगर हम दोनों अलग-अलग हैं. हम कभी एक आत्मा नहीं बन पाए. हम लोगों ने एक दूसरे को तलाशा और एक दूसरे से कई सारी चीजें सीखीं. मैंने तुमसे जो कुछ भी सीखा है उसे मैं किसी और से नहीं सीख पाऊंगी."

आपको बता दें, रश्मिका मांडणा और रक्षित शेट्टी ने जुलाई 2017 में सगाई की थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. दोनों पहली बार फिल्म किरिक पार्टी से लाइमलाइट में आए थे. फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिलहाल रश्मिका कॉमरेड की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वो एक क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगी.

First published: 10 September 2018, 8:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी