Home » मनोरंजन » ravi shastri portrayed as a womaniser in film azhar
 

‘अजहर’ को लेकर रवि शास्त्री क्यों हैं खफा ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2016, 17:59 IST
भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म ‘अजहर’ में पूर्व भारतीय कप्तान रवि शात्री को लड़कियों के बीच घिरे रहने वाले शख्‍स के तौर पर दिखाया गया है.

शास्‍त्री ने फिल्म में अपनी छवि को इस तरह से पेश किए जाने पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है.

फिल्‍म ‘अजहर’ में गौतम गुलाटी ने रवि शास्‍त्री के किरदार को निभाया है, जो फिल्म में अपनी पत्नी को धोखा देते हुए दिखाई देते हैं. जबकि फिल्म ‘अजहर’ में अजहरूद्दीन का किरदार इमरान हाशमी ने निभाया है.

बीसीसीआई से दर्ज कराई शिकायत


फिल्म ‘अजहर’ को लेकर रवि शास्‍त्री से पूर्व मॉडल संगीता बिजलानी, मनोज प्रभाकर, नवजोत सिंह सिद्धू और पूर्व कप्तान कपिल देव भी कड़ा एतराज जता चुके हैं. इन सभी ने फिल्म को रिलीज से देखने की इच्‍छा जाहिर की थी.

इस फिल्म के एक दृश्य में दिखाया गया है कि रवि शास्त्री का किरदार निभाने वाले गौतम गुलाटी एक होटल में अन्य महिला के साथ हैं, जबकि उसी होटल में उनकी पत्नी उन्हें तलाश रही हैं.

फिल्म के इस दृश्य से आहत पूर्व कप्तान शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में भी अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

संगीता बिजलानी जाएंगी कोर्ट !


वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबरे आ रही हैं कि मॉडल संगीता बिजलानी फिल्म ‘अजहर’ के निर्माता को कोर्ट में घसीट सकती हैं.

खबरों के मुताबिक संगीता बिजलानी इस बात से बहुत नाराज हैं कि फिल्‍म में उन्‍हें बतौर घर तोड़ने वाली महिला के रूप में पेश किया गया है.

वहीं कुछ दिनों पहले इस तरह की भी खबरें आई थीं कि संगीता बिजलानी ने मोहम्‍म्‍द अजहरुद्दीन से फिल्म के बारे में फोन पर चर्चा भी की थी.

गौरतलब है कि तलाक के बाद से अजरुद्दीन और संगीता बिजलानी के बीच बातचीत पूरी तरह से बंद थी. लेकिन ये ऐसा मुद्दा उभरा कि संगीता को अजहर से बात करनी ही पड़ी.

First published: 16 May 2016, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी