Home » मनोरंजन » Real life hero of bollywood movie Airlift, Sunny Mathew AKA Ranjit Katyal passed away, Akshay Kumar gives condolence Real life hero of bolly
 

'एयरलिफ्ट' के रीयल लाइफ हीरो ने दुनिया को कहा अलविदा, अक्षय ने जताया शोक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2017, 17:31 IST

बॉलीवुड की फिल्म 'एयरलिफ्ट' में मुख्य भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार ने इस फिल्म में असल जिंदगी के जिस किरदार को निभाया था, वो अब दुनिया को अलविदा कह गए हैं. अक्षय ने सनी मैथ्यूज नाम के इस रीयल लाइफ हीरो के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

दरअसल एयरलिफ्ट फिल्म में अक्षय कुमार ने रंजीत कात्याल नामक शख्स का किरदार निभाया था. कुवैत के इस व्यवसायी ने इरान और इराक के बीच हुए युद्ध में अकेले अपने दम पर 1 लाख 70 हजार लोगों को भारत पहुंचाया था.

एयरलिफ्ट फिल्म में 'रंजीत कात्याल' नाम के जिस किरदार को दिखाया गया है उसका असली नाम मैथुन्नी मैथ्यूज था. लोग उन्हें टोयोटा सनी या सनी मैथ्यूज के नाम से भी जानते थे और इनका शनिवार को ही निधन हो गया. 

 

एयरलिफ्ट फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने अपने ट्विटर के जरिये यह जानकारी दी और घटना पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा कि हकीकत के रंजीत कात्याल ने पिछली रात आखिरी सांस ली. 1 लाख 70 हजार परिवार उनके लिए दुआ कर रहे हैं.

 

इसके बाद अक्षय कुमार ने भी सनी मैथ्यूज के निधन पर शोक जताते हुए लिखा कि वे खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि वो उनके किरदार को पर्दे पर ला सके.

केरल निवासी सनी की मौत की खबर से केरल के तमाम लोग भी निराश हैं और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं.

First published: 21 May 2017, 17:31 IST
 
अगली कहानी