Home » मनोरंजन » reliance jio agm update mukesh ambani narendra modi Baahubali 2, Rahman's Vande Mataram and Modi's Mann ki Baat
 

अनोखी लॉन्चिंग: मोदी के सपने को पूरा करता मुकेश अंबानी का 'बाहुबली फोन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2017, 13:34 IST

रिलायंस जियो की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी जब अपना फीचर फोन लॉन्‍च कर रहे थे. तभी अचानक इस इवेंट में 'बाहुबली' की गूंज मच गई.  दरअसल, शुक्रवार को रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सालाना बैठक में मुकेश अंबानी ने जियो इंफोकॉम में जियो के नए फीचर फोन का एलान किया.  

इस 4जी फीचर फोन की विशेषताएं बताते हुए मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने बिग स्‍क्रीन पर डेमो दिया और इस बीच बाहुबली की क्लिप चलाई गई. वैसे तो इस इवेंट में बैठे लोग बार-बार 'जियो-जियो' का नारा लगा रहे थे, लेकिन जैसे ही भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर 'बाहुबली' की क्लिप दिखाई गई, तो जियो से सीधे लोग 'बाहुबली' के लिए तालियां बजाने लगे.

फोन लॉन्च के दौरान दिए गए डेमो में काफी खास उदाहरण दिए गए. लॉन्च के दौरान दिखाया गया कि इस फोन में 21 भाषाएं होगी, आप इसमें कीबोर्ड के जरिए कमांड दे सकेंगे. डेमो देते हुए आकाश और ईशा ने स्टेज पर ही फोन पर बाहुबली-2 का ट्रेलर दिखाया, उसके बाद फोन में वंदे मातरम बजाया गया.

उन्होंने एलान किया कि इस फोन के जरिए हर कोई पूरी दुनिया से जुड़ सकता है, लॉन्च के दौरान फोन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुनाया गया. बता दें कि इस स्मार्टफोन के लिए कस्टमर्स को कॉलिंग के लिए कम पैसे देने होते हैं. सितंबर तक देश भर में 10 हजार जियो ऑफिस होंगे. सभी बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ पार्टनरशिप की जाएगी.

मुकेश अंबानी ने इस कार्यक्रम में एलान किया कि धन धना धन प्लान जियो फोन 153 रुपये में ही मिलेगा. 153 रुपये में ही अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. उन्होंने एलान किया कि इस फोन में साथ में फ्री वॉयस कॉल होंगे. 15 अगस्त से सभी फीचर फोन के लिए मुकेश अंबानी ने डिजिटल फ्रीडम का एलान किया.

First published: 21 July 2017, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी