Home » मनोरंजन » Reliance Jio founder Mukesh Ambani son Akash Ambani And Shloka Mehta Royal Wedding Card see here
 

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, इस राजसी शान को देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 11:11 IST
Akash Ambani And Shloka Mehta

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां जोरों पर है. कुछ दिनों पहले अंबानी परिवार सिद्धिविनायक मंदिर आकाश और श्लोका की शादी का पहला कार्ड गणेश भगवान को देने पहुंचे थे. तो वहीं अब आकाश-श्लोका की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है. एक बार फिर से शाही शान के साथ मुकेश अंबानी ने अपने बेटे का शादी का कार्ड ऐसा बनवाया है कि आप देखेंगे और देखते ही रहे जाएंगे. इससे पहले ईशा अंबानी की शादी का कार्ड भी खूब चर्चा में आया था और कार्ड की कीमत 3 लाख रुपये थी. तो वहीं अब आकाश अंबानी की शादी का शाही कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

आकाश-श्लोका की शादी का कार्ड उम्मीदों से भी ज्यादा शाही है. इस कार्ड को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि इसकी कीमत भी लाखों में होगी जितने में हमारे घर की एक शादी हो जाती है. मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहते है और ये कार्ड इस बात का सबूत है. कार्ड जब खुलता है तो उसमें पहले एक राधा-कृष्ण की फोटो बाहर आएगी. फिर श्लोका-आकाश की शादी का वेन्यू और टाइम लिखा हुआ है. इसके बाद नीता-मुकेश के द्वारा लिखा हुआ एक लेटर भी शादी के कार्ड में दिखाई देगा. जो कि उन्होंने प्यार से लिखा है और इसके बाद गणेश भगवान की फोटो के साथ खूबसूरत तरीके से कार्ड खुलता है.

 

इस कार्ड को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस कार्ड की कीमत लगभग 2 से 3 लाख रुपये हो सकती है. इसके साथ ही मुकेश अंबानी बेटे आकाश की शादी के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर को दुल्हन की तरह सजाने में भी पैसा पानी की तरह बहाएंगे.

 

Akash-Shloka

बता दें कि आकाश-श्लोका की शादी के सभी इंतजाम जियो वर्ल्ड सेंटर में किया जाएगा और ये फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा. आकाश की बारात 9 मार्च को निकलेगी और शाम को शादी की सभी रस्में की जाएंगी. इसके बाद 10 मार्च को आकाश-श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा और इसके बाद 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा.

 

 

कौन है श्लोका मेहता-

श्लोका मेहता रोज ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है.श्लोका 'श्‍लोका कनेक्‍ट फॉर संस्‍था' की सह संस्‍थापक भी हैं. इसके अलावा वह 'रोजी ब्‍लू फाउंडेशन' की भी डायरेक्‍टर हैं. आकाश-श्लोका दोनों एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं और दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई भी साथ की है.

आकाश अंबानी इस महीने बनने जा रहे हैं दूल्हा, इस शाही शादी के लिए कुछ ऐसे हो रही हैं तैयारियां

First published: 14 February 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी