Home » मनोरंजन » Renuka Shahane has an epic responce to MJ Akbar's #MAINBHICHOWKIDAR tweet
 

एमजे अकबर ने लिखा 'मैं भी चौकीदार' तो इस एक्ट्रेस के करारा जवाब, होना पड़ा शर्मिंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 13:10 IST
MJ Akbar

Lok Sabha 2019 के चुनाव नजदीक आ रहे हैं और उससे पहले जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस पार्टी ने 'चौकीदार चोर है' का आरोप लगाया है. तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी पार्टी ने एक नए कैंपेन की शुरूआत की है और जिसमें 'मैं भी चौकीदार' का टैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही बीजेपी पार्टी के लगभग सभी नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया है. ऐसे में बीजेपी के नेता एमजे अकबर ने भी इस कैंपेन में हिस्सा लिया और ट्वीट किया लेकिन उनके ऐसा करने के थोड़े ही देर बार उन पर बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस ने हमला बोल दिया है.

 

बीजेपी नेता एमजे अकबर ने ट्विटर पर लिखा,"मैं खुद को #MainBhiChowkidar से जोड़कर गर्व महसूस कर रहा हूं. देश को प्यार करने वाला नागरिक होने के नाते मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आंतकवाद को हराने व बेहतर, मजबूत, समृद्ध और सुरक्षित देश बनाने में अपना पूरा सहयोग दूंगा."

 

MJ Akbar Tweet

भाजपा नेता एमजे अकबर ने जैसे ही ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा वैसे ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने उन पर हमला कर दिया और कहा,"अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई भी महिला सुरक्षित नहीं. #BesharmiKiHadd @IndiaMeToo"

रेणुका के इस ट्वीट के बाद शाम को एमजे अकबर ने अपने ट्विटर अकाउंट के नाम के आगे से चौकीदार हटा दिया था और फिर से बाद में चौकीदार जोड़ लिया. बता दें कि रेणुका ने एमजे अकबर पर ये करारा प्रहार इसलिए किया क्योंकि उनपर महिला पत्रकारों के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा था. एमजे अकबर ने इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खुद को बेकसूर बताया था. #MeToo के चलते एमजे अकबर पर लगे आरोप के बाद विवाद इतना बढ़ गया था कि उन्हें अक्टूबर 2018 में केंद्रीय राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

CM मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन-लता मंगेशकर सहित इन सितारों ने किया Tweet

First published: 18 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी