Home » मनोरंजन » Reshma Death: Pakistani Actress and Singer Reshma shot dead by husband just because of she deny to back home after home violence
 

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस रेशमा को पति ने साथ ना चलने पर मारी गोली, हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 12:56 IST

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर रेशमा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को घरेलू विवाद के चलते अपना जान से हाथ धोना पड़ा है. हाल ही में रेशमा को घरेलू विवाद के चलते उनके पति ने गोली से उड़ा दिया. गोली लगने के बाद रेशमा की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जाता है कि रेशमा और उनके पति फैदा खान के बीच लंबे समय से अनबन थी. यही कारण था कि रेशमा अपने पति फैदा खान से दूर पख्तूनख्वा प्रांत के नौशेरा जिले में अपने माता-पिता के साथ रह रही थीं. पाकिस्तान की स्थानीय पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति ने घर पर घुसने के बाद पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.

सिंगर-एक्टर रेशमा के भाई ने फैदा खान के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज कराई उसके मुताबिक, रेशमा का पति फैदा खान विदेश में काम करता है और कुछ दिन पहले ही वह पाकिस्तान लौटा था. फैदा खान बुधवार को रेशमा को मनाने के लिए ससुराल आया था ताकि वह घर वापस आ सके. लेकिन रेशमा ने इनकार कर दिया.

रेशमा के घर न जाने के फैसले से फैदा खान काफी नाराज हो गया और उसी दौरान फैदा खान ने रेशमा पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आपको बता दें, रेशमा को पश्तो गानों और फेमस ड्रामा सीरियल ‘Zhobal Goluna’ के लिए भी जाना चाता है.

First published: 9 August 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी