Home » मनोरंजन » rishi kapoor asks kapil and sunil to reunite but sunil grover says he is retired hurt tv news
 

IPL के अंदाज में ऋषि कपूर ने की सुनील से शो पर लौटने की अपील, रिंकू भाभी के जवाब ने किया क्लीन बोल्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2017, 10:19 IST

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का एक-दूसरे से अलग होने से फैंस काफी दुखी हैं. लेकिन अब बाॅलीवुड सेलिब्रटीज भी इस बात से दुखी लग रहे हैं. एक्टर ऋषि कपूर ने कपिल और सुनील को एक-दूसरे सुलह करने की गुज़ारिश की है, मगर सुनील ने ऋषि की इस पहल को विनम्रता से नकार दिया है.

हाल ही में सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक न्यूज़ एप के लिए सनी लियोनी के साथ मिलकर आईपीएल में कमेंट्री की थी. ऋषि कपूर ने भी आईपीएल के बहाने कपिल और सुनील को मिलाने के लिए ट्वीट किया. आईपीएल. सन राइज़र्स हैदराबाद की टीम में एक कपिल शर्मा का हमशक्ल है. टीम में किसी को सुनील ग्रोवर मिला क्या? मिल जाओ यारों.

ऋषि कपूर के इस ट्वीट का जवाब सुनील ग्रोवर ने आईपीएल के अंदाज़ में ही दिया. सुनील ने लिखा- ऋषि कपूर सर, मैं इस सीज़न में नहीं खेल रहा हूं क्योंकि मैं चोट लगने की वजह से रिटायर हो गया हूं. 

सुनील ने बड़े ह्यूमर से ऋषि कपूर को जवाब दिया है. उनके ट्वीट में रिटायर और हर्ट शब्दों पर ग़ौर करें तो सुनील ने सारा क़िस्सा बयां कर दिया है. इशारों में सुनील ने कह दिया कि कपिल के व्यवहार से हर्ट होने के बाद उन्होंने संन्यास लिया है, यानि द कपिल शर्मा शो छोड़ा है. इससे ये भी अंदाज़ा लगता है कि कपिल के शो में सुनील की वापसी लगभग असंभव है. 

First published: 18 April 2017, 9:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी