Home » मनोरंजन » rishi kapoor birthday shocking confessions by him
 

नीतू कपूर नहीं है ऋषि कपूर का पहला प्यार, हैरान कर देने वाले हैं ये कुबूलनामे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 12:12 IST

ऋषि कपूर 80 से 90 के दशक में सबसे ज्यादा फेम हासिल करने वाले एक्टर हैं. बाकी सितारों की तरह ऋषि कपूर का भी जलवा बॉलीवुड में कायम है. आज ऋषि कपूर का जन्मदिन है और इस मौके पर चलिए आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक खुलासे…

ऋषि कपूर की बायोग्राफी खुल्लम खुल्ला ऋषि कपूर अनसेंसर्ड में ऋषि की लाइफ के कई रोचक खुलासे किए है. उनकी इस किताब को मीना अय्यर ने लिखी है.इस बुक में ऋषि ने अपनी लव लाइफ के कई दिलचस्प खुलासे किए हैं.

ऋषि कपूर की बॉयोग्राफी में लिखा है कि उनको नीतू सिंह से पहले एक पारसी लड़की यास्मीन मेहता से प्यार था. लेकिन यास्मीन को गलतफहमी थी कि ऋषि कपूर का अफेयर डिंपल कपाडिया से चल रहा है. जिसके चलते उन्होंने ऋषि कपूर को छोड़ दिया. जबकि इस दौरान ऋषि कपूर ने यास्मीन को समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन फिर भी वो छोड़ कर चली गईं.

 

 

 

 

खिताब में ये भी लिखा है कि यास्मीन ने ऋषि को एक रिंग गिफ्ट की थी. लेकिन फिल्म बॉबी की शूटिंग के दौरान डिंपल ने वो रिंग ऋषि से लेकर खुद पहन ली थू. वहीं जब राजेश खन्ना ने डिंपल को प्रपोज किया तो वो रिंग समुद्र में फेंकने को कहा. तभी डिंपल ने वो रिंग फेक दी तभी राजेश और डिंपल के बीच प्यार का कमिटमेंट हुआ. उस किताब में ये भी लिखा है कि ऋषि कपूर ने डिंपल से कभी प्यार नहीं किया.

इसी के साथ इस किताब में एक और चौंका देने वाला खुलासा सामने आया है. जिसमे बताया गया है कि ऋषि कपूर महज 30 हजार रुपये देकर साल 1973 में फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया था. दरअसल फिल्म बॉबी में बेस्ट एक्टर के तौर पर दिया गया था. जबकि अमिताभ बच्चन ने उस दौरान फिल्म जंजीर ने ऋषि कपूर की फिल्म बॉबी को टक्कर दी थी. इस वजह से दोनों में लंबे समय से दूरी हो गई थी.

Rishi Kapoor Birthday : बॉबी नहीं है ऋषि कपूर की पहली फिल्म, जानिए उनकी जिदंगी से जुड़े कुछ अनछुए पहलू

First published: 4 September 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी