Home » मनोरंजन » Rishi Kapoor blasts on Anurag Kashyap, Anurag Basu for delivering Ranbir Kapoor biggest flops
 

'मेरे बेटे का करियर फ्लॉप कराने के लिए जिम्मेदार हैं दोनों अनुराग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2017, 9:39 IST

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर की आखिरी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' फ्लॉप साबित हुई और इस फिल्‍म के फ्लॉप होने का पूरा जिम्‍मा वह पहले ही फिल्‍म के निर्देशक अनुराग बासु पर डाल चुके हैं. लेकिन अब एक बार फिर ऋषि कपूर ने अपने बेटे की दो फ्लॉप फिल्‍मों के लिए फिल्‍म के निर्देशकों को जिम्‍मेदार ठहरा दिया है.

हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में पहुंचे ऋषि कपूर ने दिल खोलकर अपनी बात रखी. ऐसे में अपने बेटे की दो फ्लॉप फिल्‍मों 'बॉम्‍बे वेलवेट' और 'जग्‍गा जासूस' की असफलता का सारा ठीकरा उन्‍होंने इन फिल्‍मों के निर्देशक यानी अनुराग कश्‍यप और अनुराग बासु पर फोड़ दिया है. दरअसल ऋषि कपूर ने इन दोनों निर्देशकों को आड़े हाथों लेते हुए यह तक कह दिया कि यह निर्देशक ज्‍यादा बजट देखकर बौखला गए.

नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में बात करते हुए ऋषि ने कहा, 'अनुराग? एक अनुराग कश्यप हैं, जिन्होंने 'बॉम्बे वेलवेट' बनाई. लेकिन उन्होंने 'गैंग ऑफ वासेपुर' जैसी बेहतरीन फिल्म भी बनाई थी.

मैं 'बॉम्बे वेलवेट' की कहानी समझ नहीं पाया. दूसरे हैं अनुराग बसु जिन्होंने 'बर्फी' जैसी शानदारी फिल्म बनाई. मुझे बहुत खुशी हुई जब बर्फी के लिए मेरे बेटे को चुना गया. इस फिल्म ने रणबीर के करियर को नई पहचान दी.' इतनी तारीफ के बाद ऋषि कपूर ने कहा, 'इसके बाद अनुराग बासु ने गज्जा जासूस या 'जग्गा जासूस' जो भी है फिल्म बनाई. यह फिल्म एकदम बकवास और गंदी थी.'

First published: 21 September 2017, 9:39 IST
 
अगली कहानी