Home » मनोरंजन » Rishi Kapoor came forward in favor of Kiku Sharda on Ram Rahim mimicry issue
 

ऋषि कपूर ने दी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को चुनौती

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2016, 17:41 IST
QUICK PILL
  • डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर ने अपना विरोध जाहिर करते हुए अधिकारियों से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में आने वाले पलक (कीकू शारदा) की गिरफ्तारी का पर मनोरंजन जगत का विरोध सामने आ रहा है. वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर ने भी इस पर अपना विरोध जाहिर करते हुए अधिकारियों से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेंजर ऑफ गॉड्स (एमएसजी) के अभिनेता राम रहीम इंसान की तस्वीर शेयर करते हुए इसका कैप्शन लिखा है, "यह तस्वीर देखिए! इस रॉकस्टार की भूमिका मैं एक फिल्म में निभाना चाहता हूं. देखता हूं कौन मुझे सलाखों के पीछे डालता है? कीकू शारदा जारी रखो."

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर सक्रिय हुए हैं. बीते साल से ऋषि ट्विटर पर नियमित रूप से चर्चा बंटोर रहे हैं. हालांकि कई बार यह अच्छी वजहों से नहीं होता. 

इससे पहले उन्होंने तब्बू, शिल्पा शेट्टी और ममता कुलकर्णी के साथ अपनी तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया था. जिसमें वे खड़े हुए हैं जबकि तीनों अभिनेत्रियां उन्हें कब्जे में करने की मुद्रा में दिखाई दे रही हैं. चिंटू के नाम से मशहूर ऋषि की इस तस्वीर के ऊपर चिंटू लिखा हुआ है. फोटो तकरीबन 20 साल पुरानी दिखती है. 

वहीं, ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर उनके ट्वीट पर भी काफी हल्ला मचा. उन्होंने ट्वीट किया था, "जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो. 1973 में जब मैं तुम्हारी मम्मी के साथ बॉबी फिल्म का गाना 'अक्सर कोई लड़का' फिल्मा रहा था, तब तुम उनके पेट में थीं." इस ट्वीट ने बखेड़ा खड़ा किया. लोग पूछने लगे कि क्या ट्विंकल का जन्म उनके माता-पिता के मिलने से पहले हुआ था या बाद में. जिसके बाद ऋषि ने इस बारे में सफाई दी.

हमनें ऋषि को फिल्मों में तमाम किरदारों को निभाते हुए देखा है. लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अपनी रील लाइफ की ही तरह वो अपने रियल लाइफ में भी काफी रंगीन रहे हैं. अपने बेटे रणबीर कपूर के लिए प्यार जाहिर की बात हो या फिर इंडस्ट्री के सितारों की खिंचाई, ऋषि हमेशा से अपने प्रशंसकों और ट्विटर फॉलोअर्स का मनोरंजन करते आए हैं.

आखिर पुरुष/महिला अभिनेता रात में भी काले चश्में क्यों पहनते हैं

यह वरिष्ठ अभिनेता कई मुद्दों पर खड़ा होता है और अपने विचार और दृष्टिकोण जाहिर करने से नहीं चूकता. केवल इतना ही नहीं बॉलीवुड का यह चिंटू ट्वीट्स को इतनी आसानी से जाने भी नहीं देता. 

एक बार उन्होंने हीरो-हीरोइनों द्वारा हर वक्त चश्मा पहनने के बारे में भी सवाल खड़ा किया. उन्होंने ट्वीट कर पूछा, "आखिर पुरुष/महिला अभिनेता रात में भी काले चश्में क्यों पहनते हैं, विशेषकर पार्टियों और एयरपोर्टों पर जहां मीडिया होती है. क्या कोई मुझे इसका जवाब देगा."

First published: 14 January 2016, 17:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी