Home » मनोरंजन » Rishi Kapoor clarifies that no biopic on Raj Kapoor can be made till his mother is alive
 

'शो मैन राज कपूर पर बायोपिक बनीं तो होंगे सनसनीखेज खुलासे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2017, 10:54 IST

मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि अगर उनके पिता राज कपूर पर बायोपिक बनी तो परिवार यह सुनिश्चित करेगा कि उसे सनसनीखेज बनाए बिना सच्चे अर्थों में बयां किया जाए.

अभिनेता ने कहा कि मैं समझ सकता हूं कि आज की पीढ़ी कपूर की निजी एवं पेशेवर जिंदगी के बारे में जानने को इच्छुक है, लेकिन अगर बायोपिक बनी तो कहानी के साथ पूरी सावधानी बरती जाएगी.

उन्होंने कहा, 'हम ऐसा कुछ भी नहीं बनाना चाहते जो फिल्म इंडस्ट्री के किसी परिवार को ठेस पहुंचाए.आप ऐसी बायॉपिक नहीं बना सकते जिसमें काम के अलावा अन्य निजी बातों को शामिल न किया जाए. मेरे पिता की कुछ रिलेशनशिप थीं जिनके बारे में मैंने अपनी किताब में चर्चा की है और आप इससे इनकार नहीं कर सकते. मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता और न ही हम कोई सनसनी फैलाना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि यंग जेनरेशन बायॉपिक के जरिए राज कपूर की वास्तविकता को जाने.

बता दें कि ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी 'खुल्म खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड' में अपने पिता के बारे में कुछ दिलचस्प बातों का भी खुलासा किया है. इसमें उन्होंने गुजरे जमाने की अदाकार नरगिस दत्त के साथ अपने पिता के अफेयर की भी चर्चा की है.

First published: 10 September 2017, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी