Home » मनोरंजन » rishi kapoor death neetu kapoor emotional post after actor demise
 

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट, कहा- 'मुस्कान से विदा करें बजाय आंसुओं के'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2020, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे. आज सुबह इस खबर के बाद पूरा हिंदुस्तान सदमें में है. लोग अभी इरफान खान को याद करके भावुक हो ही रहे थे कि ऋषि कपूर के निधन की खबर सामने आ गई. बॉलीवुड ने 24 घंटे में दो बेहतरीन कलाकारों को खो दिया. दोनों की अभिनेता की मौत कैंसर के चलते ही हुई है.

अब सोशल मीडिया पर पत्नी नीतू कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को कपूर परिवार की तरफ से एक औपचारिक स्टेटमेंट माना जा रहा है. उसमें कहा गया है- हमारे करीबी ऋषि कपूर का आज सुबह 8.45 पर निधन हो गया. वो पिछले दो सालों से leukemia से ग्रसित थे. अस्पताल में डॉक्टर ने अंतिम पलों तक उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की थी. ऋषि पिछले दो सालों से खुद को मजबूत रख रहे थे. वो जिंदादिली से जीने की कोशिश कर रहे थे.परिवार, दोस्त और फिल्म हमेशा उनके फोकस में रहीं. उन से जो भी मिलता था वो खुश थे और अपनी बीमारी को कभी वो खुद पर हावी नहीं होने देते थे. वो इस बात से खासा खुश थे कि उन्हें अपने फैंस से इतना प्यार मिल रहा था. आप सभी जानते होंगे कि ऋषि की यही इच्छा रही है उन्हें हर कोई एक मुस्कान के साथ विदा करे बयाज आंसुओं के.


 दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर छलका लोगों का दर्द, ट्विटर पर कुछ इस तरह किया याद

View this post on Instagram

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इसी के साथ इस स्टेटमेंट में फैंस से एक खास अपील की गई है कि इस समय देश में कोरोना के खिलाफ भी जंग चल रही है. ऐसे में लॉकडाउन लगा हुआ है और किसी को भी ज्यादा घूमने की इजाजत नहीं है. इस बात को कपूर परिवार ने समझा है और हर किसी से अपील की है कि फैंस लॉकडाउन का पूरा सम्मान करें.

बताते चलें कि वर्ष 2018 में ये खबर आई थी कि वो कैंसर से पीड़ित हैं. इसके इलाज के लिए वो तकरीबन एक साल तक न्यूयॉर्क में ही रहे और उनका लगातार इलाज चला. एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उनकी बीमारी के बारे में बात भी की थी. उन्होंने बताया था कि ऋषि कपूर बीमारी के वक्त बच्चे बन गए थे. उन्हें हर चीज वक्त पर चाहिए होती थी.
दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर छलका लोगों का दर्द, ट्विटर पर कुछ इस तरह किया याद

First published: 30 April 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी