Home » मनोरंजन » Rishi Kapoor praised Priya Prakash on social media predicted huge stardum to this internet sensession
 

प्रिया प्रकाश की अदाओं पर फ़िदा हुए ऋषि कपूर, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2018, 10:15 IST

अपनी खूबसूरत आँखों की शरारत से लाखों को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश का जादू बॉलीवुड पर भी चढ़ रहा है. पिछले कुछ समय से लाखों लोगों की जुबान पर सिर्फ एक ही नाम था, 'प्रिया प्रकाश'. अपनी अदाओं से प्रिय ने अब बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर को भी प्रभावित किया है.
ऋषि कपूर ने इस इंटरनेट सेंसेशन को लेकर भविष्यवाणी की है. ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में प्रिया प्रकाश की काफी तारीफ भी की है.

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा है, ''मैं इस लड़की प्रिया वारियर की स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं. वो एक्सप्रेशन को बहुत अच्छे तरीके से ला देती हैं, नखरेबाज़ होते हुए भी इनोसेंट हैं.'' साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में पूछा है कि मेरे समय में नहीं आई आप. क्यों?''

गौरतलम है कि वैलेंटाइन के मौके पर प्रिया प्रकाश की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वो आंख मारती दिखीं. उनके एक्सप्रेशन का पूरा देश दीवाना हो गया. ये वीडियो प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म 'ओरु आधार लव' का था. प्रिया प्रकाश इस मलयाली फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.

इसके बाद इस फिल्म का टीजर वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया गया जो कुछ ही घंटो में इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस टीजर में भी प्रिया का कातिलाना अंदाज देख लोग घायल हुए. इसमें प्रिया प्रकाश क्लासरूम में बैठी हुई हैं और पहले तो वो फ्लाइंग किस देती हैं और फिर हाथों के इशारे से गोली चलाती दिखीं. इशारे से चलाई गई ये गोली सीधे लोगों के दिलों में जाकर लगीं. इसके बाद रातोंरात प्रिया प्रकाश स्टार बन गईं.

प्रिया प्रकाश गूगल सर्च में दीपिका जैसी अभिनेत्रियों से भी आगे निकल गईं. यूट्यूब और अन्य सोशल साइट्स पर भी प्रिया प्रकाश का जलवा बरकार है.

First published: 17 February 2018, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी