Home » मनोरंजन » rishi kapoor wanted ranbir kapoor to marry tweet viral
 

जब रणबीर कपूर की शादी को लेकर ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर किया था ये ट्वीट, वायरल हो रहा पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2020, 17:10 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर Rishi Kapoor अब हमारे बीच नहीं हैं. ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड अभी भी सदमें में हैं. उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट आए दिन सामने आते रहते हैं. अब हाल ही में ऋषि कपूर का एक ट्वीट जोरों से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर ranbir Kapoor की शादी हो जाने की इच्छा जताई थी.

दरअसल वर्ष 2018 में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर रणबीर की शादी को लेकर एक इच्छा जताई थी. हालांकि वो ट्वीट महज एक मजाक था. ऋषि कपूर ने रणबीर के साथ उनके बेस्ट फ्रेंड और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'बेस्ट फ्रेंड्स! अब वक्त आ गया है कि तुम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए.'


रणबीर कपूर की अयान मुखर्जी के साथ दोस्ती तब पक्की हुई जब रणबीर की फिल्म वेक अप सिड को अयान मुखर्जी ने ही डायरेक्ट किया था. हालांकि अब इन दोनों की दोस्ती का हिस्सा आलिया भट्ट भी बन चुकी हैं. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के दौरान अयान और आलिया रणबीर कपूर के साथ थे.

 

गौरतलब है कि ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उन्हें इलाज के लिए सर एच.एन, रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली.

वर्ष 2018 में ये खबर आई थी कि वो कैंसर से पीड़ित हैं. इसके इलाज के लिए वो तकरीबन एक साल तक न्यूयॉर्क में ही रहे और उनका लगातार इलाज चला.

एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने उनकी बीमारी के बारे में बात भी की थी. उन्होंने बताया था कि ऋषि कपूर बीमारी के वक्त बच्चे बन गए थे. उन्हें हर चीज वक्त पर चाहिए होती थी.

महाभारत के एक सीन में अचानक जिंदा हो गया मुर्दा, लोग बोले- 'शूटिंग अभी बाकी है दोस्तों'

First published: 8 May 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी