Home » मनोरंजन » Riteish deshmukh create weird tik tok video viral on social media
 

TikTok पर रितेश देशमुख ने बनाया अजबो-गरीब वीडियो, धड़ से अलग कर लिया सर, अब हो रहे हैं ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2020, 18:11 IST

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वो ऐसे वक्त में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. रितेश सोशल मीडिया पर काफी फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रितेश ने अपने इंस्टा पर टिकटॉक का एक वीडियो शेयर किया है. जो देखने में काफी अजीबो-गरीब नजर आ रहा है.

शेयर किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि रितेश सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं कुछ ही सेकेंड्स बाद उनका सिर धड़ से अलग होने लगता है और सीढ़ियों पर नीचे खिसकने लगता है. रितेश के इस वीडियो में जहां एक तरफ लोग फनी रिएक्शन दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर लोग टिक टॉक ऐप ही डिलीट करने की मांग कर रहे हैं.वैसे रितेश इससे पहले भी कई टिक टॉक वीडियो बना चुके हैं. ज्यादातर वीडियोज में उनकी पत्नी जेनेलिया उनके साथ रहती है.


 आज रिलीज होगा गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर, इस अंदाज में हुआ अनाउंसमेंट

View this post on Instagram

Fun in the times of corona. #headwalks

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वहीं इससे पहले भी टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने उनके एक वीडियो पर आरोप लगाया है कि लड़कियों पर एसिड अटैक का महिमामंडन करते नजर आ रहे हैं. उनका बीते दिनों एक वीडियो का मामला इतना बढ़ गया है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस पर कार्रवाई की. हालांकि बाद में उन्होंने यह वीडियो टिक टॉक से हटा लिया.

टिक टॉक वीडियो में स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने टिक टॉक पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. स्वरा कहती हैं- टिक टॉक इस तरीके के कंटेट को कैसे बढ़ाया दे सकता है जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा को प्रमोट कर रहा है. ऐसा कंटेट रूढ़िवादी सोच को भी उकसा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की आई याद, तिनका तिनका गाने का वीडियो शेयर कर कही ये बात

 

First published: 22 May 2020, 18:11 IST
 
अगली कहानी