Home » मनोरंजन » Ritesh Deshmukh take a dig in on PM Narendra Modi said peoples buy 56 inch godrej almirah
 

PM मोदी पर तंज- 56 इंच की तो लोग गोदरेज की आलमारी खरीद लेते हैं..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 11:11 IST
Ritesh Deshmukh and PM Narendra Modi

लोकसभा चुनाव के आज दूसरे चरण के मतदान हो रहे हैं और सभी पार्टियां इसमें अपने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने से चूक नहीं रहे हैं. वहीं चुनाव पर बॉलीवुड के सितारें भी नजर बनाए हुए है और सर्पोटिंग पार्टी का पक्ष लेते हुए विपक्षी पर तंज कस रहे हैं. एक्टर रितेश देशमुख भी इसमें पीछे नहीं रहे और उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए तंज कसा है और उनके 56 इंच का सीना वाले बयान पर कमेंट कर दिया है.

 

PM Narendra Modi

रितेश ने बीजेपी पर हमला किया है और पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा,"पीएम 56 इंच का सीना होने का दावा करते हैं.मगर एक बार प्रियंका गांधी ने कहा था कि देश चलाने के लिए 56 इंच का सीना नहीं बल्कि दिल अच्छा होना चाहिए."

रितेश ने आगे कहा,"मुझे हैरानी है कि 56 इंच का सीना कैसा होता है क्योंकि लोग तो 56 इंच की गोदरेज अलमारी खरीद सकते हैं. देश के भविष्य के लिए 56 इंच की छाती परिवर्तन नहीं ला सकती." एक्टर ने आगे कहा,"आज लोगों के पास कांग्रेस के कारण ही मोबाइल फोन और कंप्यूटर हैं. देश को बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस के कारण आजादी मिली है."

Riteish Deshmukh

एक्टर रितेश देशमुख राजनीतिक घर से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता दिवंगत कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख थे. रितेश हमेशा ही कांग्रेस का सपोर्ट करते हुए दिखते हैं. रितेश देशमुख आखिरी फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आए थे. इसके अलावा कई सेलेब्स वोट देने की अपील कर रहे हैं और अपनी फेवरेट पार्टी को चुनाव में जीत दिलाने के लिए वोट कर रहे हैं. इतना ही नहीं सितारे राजनीतिक पार्टियों की आलोचना करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

Kalank Collection Day 1: 'कलंक' से पहले ही दिन वरुण-आलिया ने तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

'खिचड़ी' फेम एक्ट्रेस ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- काम के बदले खुश रखने की हुई थी मांग और..

First published: 18 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी