Home » मनोरंजन » S durga controversial malayalam movie releasing on 6 april
 

विवादित फिल्म 'एस दुर्गा' 6 अप्रैल को होगी रिलीज, देखें ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 13:04 IST

विवादित मलयालम फिल्म 'एस दुर्गा' दुनियाभर में 6 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. निर्देशक सनल कुमार शशिधरन ने यह जानकारी दी. यह फिल्म पिछले साल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में अपनी स्क्रीनिंग को लेकर विवादों में रही थी.

फिल्म की देशभर में रिलीज के बारे में पूछे जाने पर सनल ने कहा, "बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. अब विवाद और कठिनाइयां खत्म हो गई हैं; यह लोगों के फिल्म देखने और यह जानने का समय है कि अवांछित विवादों की वजह क्या थी. "उन्होंने कहा, "मैं इसका विरोध करने वालों और इसका समर्थन करने वाले सभी लोगों से फिल्म देखने का आग्रह करता हूं. 'एस दुर्गा' में राजश्री देशपांडे शीर्षक भूमिका में हैं.

फिल्म निर्माता ने कहा, “मेरा कहने का मतलब है, भारत में दुर्गा नाम बड़ा ही सामान्य है. यह केवल देवी का नाम नहीं है. यहां कई इंसानों का नाम दुर्गा है. लेकिन आप देख सकते हैं कि उनके साथ इंसानों जैसा बर्ताव तक नहीं किया जाता. जब उन्हें मदद की जरूरत होती है, तब लोग उन्हें नकार देते हैं. लेकिन जब एक फिल्म का शीर्षक इस नाम से आता है तो लोग चिल्लाने लगते हैं, रोने लगते हैं और कहते हैं कि इससे हमारी धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं.”

इसके पूर्व उन्होंने कहा था, “भारतीय फिल्म निर्माता सच्चाई पर आधारित फिल्में बनाने का साहस दिखाते हैं, इसके लिए आंदोलन करते हैं, और वे (सरकार) उस आंदोलन को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं. यह बहुत ही मुश्किल समय है.”

आपको बता दें 'एस दुर्गा', के पहले इस फिल्म का नाम सेक्सी दुर्गा रखा गया था. जिसको लेकर काफी विवाद पैदा हो गया था. जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म का नाम बदलकर 'एस दुर्गा' कर दिया. लोगों का कहना था की दुर्गा एक देवी है. और इनके नाम के पहले सेक्सी शब्द लगाकर दुर्गा माता को अपमानित्त किया जा रहा है. जिसको लेकर उन्होंने इस फिल्म को धार्मिक भावनाएं आहात करने वाली फिल्म बताया। 
(इनपुट आईएनएस)

यहां देखें ट्रेलर

First published: 28 March 2018, 13:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी