Home » मनोरंजन » Sachin Sachin’ from ‘Sachin A Billion Dreams’ sung by Sukhwinder Singh and Kaly with music composed by AR Rahman, launched in Mumbai
 

सचिन तेंदुलकर ने बताया सबसे पहले 'सचिन-सचिन' बोलने वाले का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2017, 17:27 IST

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदलुकर ने ही इस बात से पर्दा उठाते हुए बताया कि  'सचिन-सचिन' कहने की शुरुआत उनकी मां ने की थी. अपनी अपकमिंग फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' के एक सॉन्ग की रिलीज के मौके पर उन्होंने ये राज खोला. 

सचिन ने कहा मैंने कभी भी ये नहीं सोचा था कि 'सचिन-सचिन' मेरे संन्यास लेने के बाद भी जारी रहेगा. अब यह थिएटर्स में चला गया है. मैं इससे बेहद खुश हूं. सॉन्ग रिलीज होने के मौके पर जब तेंदुलकर से पूछा गया कि उन्होंने सबसे पहले कब ‘सचिन-सचिन’ सुना था, उन्होंने कहा, "असल में इसकी शुरुआत मेरी मां ने की थी. मैं नीचे खेलने के लिए चला जाता था और मुझे वापस घर में बुलाने के लिए मां कहती थी, ‘सचिन-सचिन."

सचिन ने अपनी बचपन की उस तस्वीर को लेकर भी बात की जिसमें वो बैट पकड़े हुए हैं. सचिन ने कहा कि ये तस्वीर घर पर ली गई थी, जब मैं अपने भाई के साथ खेल रहा था. ये बालकनी की है, उस समय मैं चार या पांच साल का था. मेरी पोजीशन परफेक्ट नहीं थी. मुझे सिर्फ गेंद को मारने में मजा आता था.

First published: 10 May 2017, 17:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी