Home » मनोरंजन » Saif Ali Khan’s Daughter Sara Ali Khan dances on Saat Samundar Paar in Wedding Reception video viral
 

सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' गाने पर दिखाए लटके-झटके, डांस वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 11:06 IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. सारा 24 साल की हो चुकी हैं. उनकी गिनती की बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है. सारा जल्द ही बॉलीवुड मूवी 'केदारनाथ' में नजर आने वाली हैं. ऐसे में सारा का पूरा ध्यान अपनी फिल्म पर है. फिर भी सारा फुरसत मिलने पर दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती करती नजर आती है.

इन दिनों सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा व्हाइट रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही डांस करते नजर आ रही है. सारा के लटके झटके देखने के लिए तमाम लोग पास में खड़े हैं. यह वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है. इस पार्टी में सारा के अलावा और भी कई स्टार्स मौजूद थे. सारा इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं.

बता दें, सारा अपने करियर की शुरुआत अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'केदारनाथ' से करने जा रही हैं. फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में लीड रोल करती दिखेंगी. सारा के फैन्स भी उन्हें बड़ी स्क्रीन पर जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. लेकिन उन्हें इस साल के आखिर तक इंतजार करना पड़ेगा. जब उनकी फिल्म 'केदारनाथ' बॉक्स ऑफिर पर रिलीज होगी.

 

😻😻#saraalikhan #saraalikhanpataudi #fbsaraalikhan #abujanisandeepkhosla #saree

A post shared by SaRa.ALI.KHAN (@sara.ali.khan555) on

फिलहाल सारा का ये डांस वीडियो उनके चाहने वालों को कुछ सुकून देगा. इस डांस वीडियो में सारा अली खान सात समुंदर पार... गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. सारा के इस डांस को देखकर उनके फैंस उनकी अदाओं के कायल हो जाएंगे. ये वीडियो शनिवार रात सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है. जहां सारा ने जमकर डांस किया.

ये भी पढ़ें- इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार की गुगली में बोल्ड हुए चहल, देखें तस्वीरें

First published: 22 April 2018, 11:06 IST
 
अगली कहानी