Home » मनोरंजन » saif ali khan said to the journalists if u ask this question to kareena she will through shoe on you, kaalakaandi kareena kapoor khan taimu
 

पत्रकारों से बोले छोटे नवाब: 'करीना से पूछा ये सवाल तो पड़ेंगे जूते'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2018, 16:22 IST

अपनी आने वाली फिल्म कालाकांडी का प्रमोशन कर रहे छोटे नवाब सैफ अली खान ने उनकी बेगम करीना कपूर खान को लेकर पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कुछ ऐसा कह दिया कि उनका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. सारे पत्रकार सैफ अली खान का यह जवाब सुनकर सन्न रह गए.

दरअसल बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'कालाकांडी' का प्रमोशन कर रहे हैं. उनके परिवार के लिए भी यह साल काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. क्योंकि, इस साल उनकी बड़ी बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली हैं. वहीं करीना भी बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में दिखने वाली हैं. इन सबको लेकर सैफ अली खान काफी एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी दिख रहे हैं.

तैमूर के जन्म के बाद करीना अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं, ताकि वे बॉलीवुड में जल्द कमबैक कर सकें. करीना की फिल्मों में वापसी करने को लेकर ही सैफ ने मीडिया के सामने ऐसी बात बोली जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में करीना की कमबैक को लेकर किसी पत्रकार ने सवाल पूछा तो सैफ ने बात को बीच में ही काटते हुए कहा कि अगर तुम करीना से यह सवाल पूछोगे तो वो जरूर कुछ न कुछ आप पर फेंक देगी, शायद वह जूता भी हो सकता है.

सैफ ने कहा कि उनके पास हमेशा ऐसी चीजें होती हैं. सैफ की यह बात सुनकर सारे पत्रकार सन्न रह गए. इसके अलावा सैफ अली खान ने मीडिया के सामने करीना के काम को लेकर भी काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह एक अच्छी कलाकार हैं, और मैंने यह देखा है कि वह अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर कितनी चिंतित रहती हैं.

सैफ ने बेटी सारा की दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर भी कई बातें कहीं. सैफ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सारा के सामने अभी पूरी जिंदगी है. ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे मेरा डेब्यू होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह उसका सपना है और मैं उम्मीद करता हूं कि उसका सपना जल्द ही पूरा हो.

First published: 11 January 2018, 16:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी