Home » मनोरंजन » Salman khan actress sneha ullal was hospitalised
 

सलमान की ये खूबसूरत हीरोइन अस्पताल में हुईं भर्ती, बोलीं- जिंदगी में पहली बार...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2019, 9:12 IST

'लकी- नो टाइम फॉर लव' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल अस्पताल में भर्ती हैं. 31 मई को तेज बुखार के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्नेहा उल्लाल ने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "जिंदगी में पहली बार अस्पताल में भर्ती हुई हूं." तेज बुखार के कारण स्नेहा उल्लाल डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी है.

2015 से स्नेहा फिल्मों से काफी दूर हो गई हैं, लेकिन अपने फैन्स से वे हमेशा सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं.

स्नेहा ने इंस्टग्राम पोस्ट पर लिखा, "पहली बार अपनी जिंदगी में मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, मुझे तेज बुखार है जिसके चलते में कई ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल के बेड पर पड़ी हूं, यह बहुत डरावना है लेकिन, मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी, मुझे ज्यादा से ज्यादा आराम फरमाने की सलाह दी गई है, लेकिन मैं ऊब रही हूं, लेकिन मेरे पास नेटफ्लिक्स और मेरा ख्याल करने वाले कई लोग हैं, घर जाने के लिए बेसब्र हूं, मैं आप के सभी के स्वस्थ होने की कामना करती हूं."

कटरीना कैफ ने जताई ख्वाहिश, PM मोदी के साथ जाना चाहती हैं डिनर पर और..

स्नेहा का उन हीरोइन्स में नाम आता है, जिनके बॉलीवुड में करियर की शुरुआत सलमान खान की वजह से हुआ हो. 2005 में रिलीज 'लकी' फिल्म में स्नेहा उल्ला ने मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म में सलमान उनके साथ थे. इस फिल्म के बाद से स्नेहा उल्लाल की तुलना ऐश्वर्या राय से की जाने लगी, क्योंकि उनका चेहरा ऐश्वर्या से काफी मिलता-जुलता है.

 

लकी फिल्म के बाद स्नेहा को कई फिल्म के ऑफर मिले. इन्होंने इस फिल्म के बाद  जाने भी दो यारों, आर्यन, तेलुगू फिल्म किंग, करंट फिल्म में काम किया है. इनको आखिरी बार हिंदी फिल्म बेजुबां इश्क (2015) में देखा गया, जिसके बाद से ये फिल्मों में दिखना बंद हो गई हैं

First published: 3 June 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी