Home » मनोरंजन » salman khan and Jacqueline Fernandez perform the dance on race 3 song heeriye in ipl finale party
 

अपनी 'हीरिये' के साथ IPL की फाइनल सेरेमनी में चार चांद लगाएंगे सलमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 13:56 IST

IPL अपने आखिरी चरण में है. इसके फाइनल के आयोजन से पहले एक शानदार इवेंट होगा, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी परफॉर्म करेंगे. सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है. इस इवेंट में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की को-स्टार जैकलिन फर्नांडिस के साथ इसी फिल्म के गाने 'हीरिये' पर ठुमके लगाते नजर आएंगे.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और जैकलिन क्रिकेट पर एक सेगमेंट की मेजबानी करेंगे. जहां सुपरस्टार खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करेंगे. इसके बाद ये लोग अपने पसंदीदा प्लेयर के बारे में बताएंगे. उसके बाद सलमान और जैकलिन अपनी फिल्म "रेस 3" के गाने हीरिये पर डांस करेंगे.

ये भी पढ़ें- धोनी ने अपने इस खास फैन की ख्वाहिश की पूरी, दिया ये अनमोल गिफ्ट

इस बार दिलचस्प बात यह है कि स्टार इंडिया नेटवर्क भी मैच को प्रसारित करेगा. फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा और ये मैच स्टार हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल के साथ 17 चैन्लस पर 8 भाषाओं में ऑन एयर किया जाएगा. आखिरी मैच के पहले 2 घंटे का शो होगा, जो कि 5 बजे से लाइव किया जाएगा. इस शो को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह होस्ट करेंगे. इसके साथ ही रणवीर इस शो की शुरुआत डांस और वहां मौजूद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ करीना कपूर खान, सोनम कपूर, सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस से बातचीत करते हुए करेंगे.

ये भी पढ़ें- कुछ इस अंदाज में मॉम मीरा को स्पा करती नजर आईं बेटी मीशा, देखें वीडियो

First published: 21 May 2018, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी