Home » मनोरंजन » Salman Khan celebrats his 51st birthday in Panvel
 

सलमान ख़ान ने मनाया 51वां बर्थडे, पनवेल के फार्म हाउस में दोस्तों को दी पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2016, 12:09 IST
(इंस्टाग्राम/सलमान खान)

बॉलीवुड के दबंग खान आज 51 साल के हो गए हैं. सलमान खान ने अपना जन्मदिन अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ पनवेल वाले अपने फार्म हाउस पर मनाया और इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं.

A photo posted by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान के 51वें जन्मदिन पर उनके लिए स्पेशल केक मंगाया गया था, जिसके ऊपर बड़े-बड़े अक्षरों में बीइंग ह्युमन लिखा हुआ था.

Warning (2): file_get_contents(https://api.instagram.com/oembed/?url=https%3A%2F%2Fwww.instagram.com%2Fp%2FBOgNwL5jHLV%2F): failed to open stream: HTTP request failed! HTTP/1.1 404 Not Found
 [APP/Controller/MediaParserController.php, line 218]
No data to display.

इस  तस्वीर में सलमान अपने भांजे आहिल के साथ केक काटते दिख रहे हैं. तस्वीर में उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा भी नजर आ रहे हैं. इस पार्टी में सलमान खान के परिवार के अलावा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, रेमो डिसूजा, बीना काक, सोनाक्षी सिन्हा मौनी रॉय, अरमान मलिक और रमेश तौरानी सहित उनके कई फ्रेंड्स भी शामिल हुए.

एमपी के इंदौर में जन्म

सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था. बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान की निजी जिंदगी और करियर दोनों ही उतार-चढ़ाव भरा रहा है.

गौरतलब है कि सलमान ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ ‘हम दिल दे चुके सनम’ उनकी 90 के दशक की लोकप्रिय और सफल फिल्मों में शुमार हैं.

इसके बाद कुछ समय तक सलमान निजी जिंदगी में उतार चढ़ाव के चलते अपनी फिल्मों से अधिक अपने कानूनी मामलों और प्रेम संबंधों को लेकर चर्चा में रहे. साल 2009 में बोनी कपूर की फिल्म ‘वॉन्टेड’ से उनके फिल्मी करियर ने एकबार फिर ऐसी उड़ान भरी कि ‘दबंग’ से लेकर ‘किक’ ‘दबंग2’, ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ तक उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया.

First published: 27 December 2016, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी